ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
पंजाब

मीटिंग में रुकावट डालने और मारपीट पर पति पत्नी ख़िलाफ़ केस दर्ज

February 19, 2019 09:24 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
बलटाना चौकी के तहत ट्रिब्यून हाउसिंग सोसायटी के प्रधान की शिकायत पर पुलिस ने कालोनी के ही पति-पत्नी ख़िलाफ़ उनकी मीटिंग में रुकावट डालने और मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी अशोक कुमार के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में ट्रिब्यून हाउसिंग सोसायटी के प्रधान डीबी जोशी ने बताया कि सोसाइटी के कम्युनिटी हाल में उनकी जनरल मीटिंग चल रही थी। इस दौरान उनकी कालोनी के ही निवासी भानू प्रताप पुत्र महीपाल और उसकी पत्नी अंजना निवासी मकान नंबर 198 ने मीटिंग में रुकावट डालनी शुरू कर दी। जब उन्होंने सोसाइटी के मैंबर न होने के कारण मीटिंग से चले जाने के लिए कहा तो दोनों मारपीट पर उतर आए।

पुलिस ने डीबी जोशी की शिकायत पर भानू प्रताप और अंजना ख़िलाफ़ अलग अलग धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज करक जांच शुरू की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान गतका और सिक्ख शस्त्र कला को निजी स्वामित्व के तौर पर रजिस्टर्ड करवाना सरासर गलत :ढींढसा पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू