ENGLISH HINDI Sunday, May 26, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

पुलवामा : भाजपाइयों ने पाकिस्तानी झंडा और इमरान का फूंक मांगा सिद्धू का इस्तीफा

February 20, 2019 09:17 PM

चण्डीगढ़ , फेस2न्यूज

पुलावामा हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कथित तौर पर पाकिस्तान के हक में बयानबाजी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी के नेतृत्व में सैक्टर 25 के रैली ग्राउंड में रोष प्रदर्शन किया गया. जिसमें पाकिस्तान का झंडा और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका गया. साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू से मंत्री पद से इस्तीफे की माँग की। रोष प्रदर्शन में कुलजीत सिंह, अमित राणा, कृष्ण कुमार, सोहन सिंह, अश्वनी लक्की, दीपक उनियाल, गुरदीप सिंह, विजय राणा व सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

 
 
 
पार्टी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने कहा कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा हमला कर हमारे देश के 40 जवानों को शहीद कर दिया। उनकी इस कायरतापूर्ण हरकत की पूरे देश ने निंदा की और विदेशों में भी इस घटना की भरपूर निंदा की गई और इस घटना को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जेश ए मोहम्मद के सरगना को पाकिस्तान ने पनाह दे रखी है जो आये दिन हमारे देश में आतंकी हमले करवाता रहता है लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के हक में बयानबाजी कर देश के जवानों की शहादत का मजाक उड़ाते हैं।
उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू इतना संवेदनहीन व्यक्ति हैं कि उनके पास इतना समय भी नहीं है कि वह शहीह हुए जवानों के परिवार वालों से मिल अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते। शहीद परिवारों को ढाडस बधाने के बजाये वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, पाकिस्तान की सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई को निर्दोष होने का सर्टिफिकेट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू साहब को अगर पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो उन्हें हिन्दुस्तान छोड़ पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

इस अवसर पर पार्टी के महासचिव प्रेम कौशिक ने कहा कि उनकी इस देशविरोधी बयानबाजी से देश की जनता में आक्रोष है और देश की जनता उनको कभी माफ नहीं करेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरप्रीत हैप्पी ने जिला ग्रामीण अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया किसानों को कर्ज माफी का मुद्दा: अकाली अपनी मंजी हेठां सोटा मारन, किया अकालियों की विफल योजनाओं का खुलासा चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल अठावले ने रिलीज किया चुनावी घोषणा पत्र, 19 मुद्दों को ध्यान में रख वोटिंग करे चंडीगढ़ की जनता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में क्लाउड नाइन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने मदर डे मनाया , रॉक द बेबी बम्ब एंड मॉमी एंड मी फैशन वॉक का आयोजन पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ ने 48 नये सहयोग शिक्षक तैयार किए किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना दलित समाज चुनाव का करेगा बायकाट कुलजीत सिंह मिंटू बने प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के प्रधान