ENGLISH HINDI Sunday, May 26, 2019
Follow us on
पंजाब

औरत का रास्ता रोक बनाई वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाले के खिलाफ परचा

February 21, 2019 06:18 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
स्थानीय पुलिस ने एक औरत की शिकायत पर उसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डालने वाले एक व्यक्ति के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता निवासी गाँव सेखनमाजरा बताया कि बीती 14 फरवरी को वह अपनी स्कूटी पर चंडीगढ सैक्टर 33 जा रही थी तो रास्ते में उनके ही परिवार का एक व्यक्ति जसवीर सिंह पुत्र नायब सिंह जो कि उसका देवर लगता है अपना मोटरसाईकिल खड़ा कर किक मार रहा था उसको परेशानी में देख जब उसको पूछा कि क्या बात हुई तो उसने बताया कि मैं चंडीगढ़ अपनी दवा लेने जा रहा हूँ मेरा मोटरसाईकिल ख़राब हो गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपने देवर को कहा कि मैं भी चंडीगढ़ ही जा रही हूँ वह उसके साथ ही चल सकता है। जब शिकायतकर्ता महिला और उसका देवर वहाँ से थोड़ी दूर गए तो उनके गाँव का ही एक व्यक्ति महिंद्र सिंह उर्फ मोनू पुत्र जगदीश सिंह पीछे आ रहा था जो कि उनको देख कर गाली गलौच करने लगा और उनकी वीडियो बनाने लग गया। उसने बताया काफ़ी मना करने पर भी जब वह वीडियो बनाने से न हटा तो वहाँ काफ़ी लोग इकठ्ठा हो गए जो महेन्दर सिंह का विरोध करने लगे। उसने बताया कि अपने आप को लोगों में घिरा हुआ देख महेन्दर सिंह उर्फ मोनू वीडियो डिलीट करने का बहाना बना वहाँ से भाग गया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके कुछ दिन बाद उसे पता लगा कि महिंद्र सिंह उर्फ मोनूं ने उसकी वह वीडियो अभद्र शब्दावली के साथ सोशल मीडिया पर डाल दी है जिस कारण गाँव में उसको बेइज्जती का सामना करना पड़ रहा है। उसने कहा कि लोग उसको और उसके देवर को रोक रोक कर उस वीडियो के बारे में पूछते हैं जिस कारण उनको बदनामी का सामना करना पड़ रहा है। शिकायतकर्ता ने जब पुलिस को शिकायत की तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें