ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
पंजाब

नेकी की दीवार तहत गरीबों को वितरित किए कपड़े

February 22, 2019 03:22 PM

गिद्दड़बाहा, (शक्ति) लायॅन क्लब ग्रेटर गिद्दड़बाहा की ओर से इलाके में गरीब व जरूरतमंदों की खातिर शुरू किए गए प्रोजेक्ट नेकी की दीवार को शहरवासियों की ओर से भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। लोगों की ओर से जरूरतमंदों की खातिर नए व पुराने कपड़े कलब को भेंट किए जा रहे है। जिनको क्लब के सदस्यों की ओर से गरीबों में मुफत बांट कर नेक कार्य किया जा रहा है।
क्लब के प्रोजेक्ट चेयरमैन लायॅन दर्शन मोंगा के प्रयासों सदका गरीबों जरूरतमंदों के लिए ठण्डे मौसम को ध्यान में रखते हुए नेकी की दीवार नाम से नया प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। शहर की लक्षमण कलोनी के समीप बने वाटर आर.ओ के साथ बनी लछमण दास धर्मशाला में शुरू किए गए इस प्रोजेक्ट अधीन जरूरतमंदों व गरीबों को नये पुराने कपड़े,कंबल, बूट ऊनी कपड़े आदि वितरित किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट का मकसद मानवता की भलाई व नेकी करना लायॅन कलब ग्रेटर गिद्दड़बाहा का मुख्य मकसद है। उनके अनुसार दानी सज्जनों की ओर से जरूरतमंदों की खातिर बाजार से नए कपड़े तक खरीद करके उनके पास पहुंचाए जा रहे है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान गतका और सिक्ख शस्त्र कला को निजी स्वामित्व के तौर पर रजिस्टर्ड करवाना सरासर गलत :ढींढसा पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू