ENGLISH HINDI Thursday, July 18, 2019
Follow us on
व्यापार

किआ मोटर्स ने विश्वस्तरीय यूनीक डिजाईन कार मॉडल पेश किया

February 23, 2019 08:18 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

  किआ मोटर्स ने अपनी दो विश्वस्तरीय कारों का रोहतक में प्रदर्शन किया। इसका उद्देश्य तीन सालों में भारत के सर्वोच्च 5 ऑटोनिर्माताओं में अपनी जगह बनाना है। भारत में पहले उत्पाद के लांच के बाद हर छ: माह में कार लांच करते हुए किआ 2021 तक अपने पोर्टफोलियो में कम से कम 5 वाहन शामिल करने की योजना बना रही है।किआ मोटर्स ने भारत में प्रवेश ऑटोएक्स्पो 2018 में किया और अपनी 16 सर्वोच्च ग्लोबल श्रृंखलाओं का प्रदर्शन किया, जिसमें ऑटोएक्स्पो में सबसे ज्यादा पसंद की गई, एसपी2़1 भी शामिल थी। किआ स्पोटर्स की ग्लोबल संरक्षक है ।

ह ब्रांड विष्वस्तरीय वाहन मेंटेनेंस एवं रिपेयर सेवा सुविधाओं के साथ भविष्य की मोबिलिटी, डिजाइना, उत्पाद एवं क्षमता पर केंद्रित है, ताकि भारतीय ग्राहकों को कार के स्वामित्व का सर्वश्रेष्ठ अनुभवप्रदान कर देश में मजबूत आधार निर्मित किया जा सके। भारत में अपने प्रवेश के बाद से किआ मोटर्स भारत में मजबूत आफ्टरसेल्स एवं नेटवर्क उपस्थिति का निर्माण करने पर केंद्रित है। इसस्थापना के लिए किआ मोटर्स इंडिया ने एक मोबाईल वर्कशॉप का प्रारंभ किया। इस वर्कशॉप  में अत्याधुनिक उपकरण हैं और यह आज के टेक्नोलॉजी के प्रति सचेत ग्राहकों के लिए नियमित तौर परमेंटेनेंस का काम करने में समर्थ है। ग्राहक केंद्रित पहचान, ‘‘किआ प्रॉमिस टू केयर के तहत निर्मित एवं कस्टमाईकी गई यह वर्कशॉप भारत में किआ की पहुंच को अधिकतम विस्तारित करसर्विस नेटवर्क को मजबूत करेगी।किआ के वाहन आज दुनिया में सर्वोच्च क्वालिटी के हैं। किआ वैश्विक क्वालिटी से समझौता किए बिना उत्पादों में सर्वोच्च स्तर का लोकलाईजेशन किया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित चार दिवसीय सीआईआई कूलेक्स का हिमाचल भवन में आगाज