ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया हरियाणा 2019 फाइनलिस्ट्स पहुंची आईनिफ्ड

February 25, 2019 08:31 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया हरियाणा 2019 फाइनलिस्ट, सिमरन गांधी, सोनल शर्मा और नितिका ने आज चंडीगढ़ स्थित इंटर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आईनिफ्ड) में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और आईएनआईएफडी में उभरते डिजाइन स्टूडेंट्स के साथ बातचीत की। खूबसूरत सुंदरियां, हरियाणा स्टेट फाइनलिस्ट ने अपनी उपस्थिति के द्वारा सेशन की गरिमा बढ़ाई जहां डिजाइन स्टूडेंट्स  को उनके विस्तृत अनुभव और फैशन और जीवन शैली पर उनके मार्गदर्शन का अवसर मिला।
आईनिफ्ड ने एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के साथ जुड़ा हुआ है, भारत का सबसे बड़ा पेजेंट-आईनिफ्ड एजुकेशन पार्टनर है और आईनिफ्ड एकेडमी ऑफ इंटिरियर्स नॉलेज पार्टनर है।आईनिफ्ड, एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019, भारत का सबसे ग्लैमरस नेशनल ब्यूटी पेजेंट की सब कॉन्टेस्ट विजेता -आईनिफ्ड मिस टेलेंटेड’  को भी स्टूडेंट्स से बातचीत का मौका देगा।आईनिफ्ड चंडीगढ़ के फैशन और इंटीरियर डिजाइन, स्टूडेंट्स को खूबसूरत सुंदरियों के साथ क्लिक करने के लिए एक विशेष अवसर प्रदान किया गया, जिन्हें हाल ही में एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 में प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था।ग्लैमरस, युवा और डायनेमिक ब्यूटीज ने आईनिफ्ड में पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने अपने अभिनव विचारों और क्रिएशंस स्टूडेंट्स की सराहना की। उन्होंने कहा कि स्टूडेंट्स को कल के स्थापित डिजाइनर होने के लिए एक नियमित डिजाइन शिक्षा होनी चाहिए। उन्होंने स्टूडेंट्स और इच्छुक युवाओं का सबसे तेजी से बढ़ते डिजाइन इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए मार्गदर्शन किया। आईनिफ्ड का प्रयास हर स्टूडेंट्स को एक इमेज मेकओवर देना है ।
पम्पकार्ट औद्योगिक उत्पादों के लिए सबसे बड़ाऑनलाइन मार्केट प्लेस बनेगा : भाटिया
 चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री। स्थानीय स्टार्ट अप - पम्पकार्ट ने औद्योगिक उत्पादों का सबसे बड़ा ऑनलाइन मार्केट प्लेस शुरू करने की एक महत्वाकांक्षी योजना की घोषणा की है। यह अनूठा बी 2 बी प्लेटफॉर्म उपकरण, भवन निर्माण हार्डवेयर, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स एवं औद्योगिक आपूर्ति संबंधी उत्पाद प्रदान करेगा। प्रारंभ में लगभग 10-12,000 उत्पाद पंपकार्ट पोर्टल के मेन्यू पर होंगे। अप्रैल 2019 तक, उत्पादों की संख्या 50,000 को छू लेगी।के एस भाटिया, संस्थापक व सीईओ, पम्पकार्ट ने कहा कि हमारा उद्देश्य औद्योगिक उत्पादों के लिए भारत का सबसे बड़ा बाजार स्थल बनना है। इसे प्राप्त करने के लिए हमारे पास योजना है और जगह भी उपलब्ध है। हम अगले वर्ष (2020) के मध्य तक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को 1 लाख से अधिक तक ले जाने वाले हैं। अभी तक कोई भी कंपनी औद्योगिक उत्पादों में इस तरह का मार्केट प्लेस बनाने में सक्षम नहीं रही है। पम्पकार्ट सभी तरह के उपकरणों, इलेक्ट्रिकल्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, हार्डवेयर, निर्माण सामग्री, हैंड टूल्स, सुरक्षा उपकरण, पम्प, वाल्व, तेल, लुब्रीकेंट्स और औद्योगिक उत्पादों की पूरी रेंज की थोक बिक्री करेगी। पम्पकार्ट 1000 से अधिक ब्रांडों को कवर करने वाले इन सभी उत्पादों के लिए वन स्टॉप-शॉप होगी। यह 90 दिनों का क्रेडिट और पम्पकार्ट की सेवाएं भी प्रदान करेगी। पम्पकार्ट ने उत्पादों की आपूर्ति के लिए शुरू में कुछ बड़ी कंपनियों के साथ ही टाई अप करने का इरादा किया है, ताकि ग्राहकों को उचित सेवाएं प्रदान की जा सकें, जो कि होलसेलर्स, रिटेल विक्रेता, उद्योग, बिल्डर, कॉरपोरेट आदि जैसे खरीदार होंगे। भाटिया ने कहा किहमने इस क्षेत्र में अब तक 12 सेवा केंद्र खोले हैं और अप्रैल 2019 के मध्य तक यह संख्या बढ़ाकर 25 कर दी जाएगी, जिससे हमें पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और बद्दी के सभी औद्योगिक शहर शामिल हैं।
 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें