ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

एक किलो के कुुंदन और विशाल बुक के जीता दिल

March 07, 2019 10:13 PM

अम्बाला,सुनीता शास्त्री
चार पीढिय़ों से विश्वास और प्रखरता की कसौटी खरा उतरा तीन भाइयों के संयुक्त परिवार ने एसएस ज्वैलर्स प्लस के एक नये ज्वैलरी आउटलेट खोला जिसका द्घाटन अंबाला सिटी में स्थानीय विधायक असीम गोयल ने किया। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के पूर्व दिवस पर प्रसिद्ध मॉडल एवं मिस इंडिया पैसिफिक वर्ल्ड 2016, आकांक्षा धीमान, मिस हिमाचल 2016 की फाइनलिस्ट प्रिया तथा मॉडल रचिता जोशी ने आभूषणों का प्रदर्शन किया।

एक किलो का कुंदन और पोलकी के स्वर्ण हार अपने आप में आकर्षण का केन्द्र थे। उद्घाटन समारोह न आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी 7 बाइ 7 फीट की एक विशाल किताब, जो स्टोर के बाहर रखी थी और जिसमें ब्रांड के संचार, स्टोर की यूएसपी और आभूषणों के चित्र आदि थे। एसएस ज्वैलर्स के डायरेक्टर, अनीश अग्रवाल ने कहा, ‘नये आउटलेट के साथ अब हम ज्वैलरी रिटेल उद्योग में उच्च गुणवत्ता वाले और किफायती कीमत के आभूषणों के एक नये सेगमेंट में प्रवेश कर चुके हैं। हमने अपने नये उद्यम को एक ऐसे वेंचर के रूप में पोजीशन किया है, जहां बहुत ही आकर्षक दरों पर सोने, हीरे और चांदी के आभूषण उपलब्ध हैं। हमारी टैगलाइन - सबसे सस्ता, सबसे सुंदर इस नए वेंचर के पीछे की सोच को दर्शाती है।

‘गौरतलब है कि एसएस ज्वैलर्स प्लस खुलने से पहले तक, एसएस ज्वेलर्स ब्रांड सफलतापूर्वक हाई क्लास और महंगे हीरे, सोने और कुंदन आभूषणों को पेश करता आया है, मुख्य रूप से विवाह और दुल्हनों के लिए। नये आउटलेट में उपलब्ध लगभग 90 प्रतिशत आभूषणों की कीमत 2 लाख रुपये से कम होगी और इसमें भी करीब 50 प्रतिशत की कीमत 75,000 रुपये से कम होगी - फिर चाहे वो पीस सोने का हो या हीरे का। अब सोने और हीरे के आभूषण अधिकांश लोगों की पहुंच में आ जायेंगे,’ अनीश अग्रवाल ने कहा।एसएस ज्वैलर्स की यह नयी वर्टिकल, ज्वैलरी बनाने के साथ-साथ कॉलेज व ऑफिस जाने वाली लड़कियों के लिए रोजमर्रा पहनने लायक आभूषणों की मांग को भी पूरा करेगी।

इसके डिजाइन विशेष रूप से यंग और ट्रेंडी थीम पर होंगे।‘हमने ज्वैलरी सेट्स की एक विस्तृत रेंज तैयार की है। रोजमर्रा इस्तेमाल के लिए हल्के वजन के गोल्ड आभूषण यहां हैं। नि न मध्यम वर्ग के लोगों के लिए 60 ग्राम से कम वजन के किफायती वैडिंग सेट भी उपलब्ध हैं। हमारे पास ऐसे आभूषण भी हैं जो 5000 रुपये कीमत से शुरू होते हैं। अंबाला के आसपास गांवों में बड़ी संख्या में इस रेंज वाले ग्राहक हैं,’ एसएस ज्वैलर्स के दूसरे डायरेक्टर, सचिन अग्रवाल ने कहा।एसएस ज्वैलर्स प्लस की यूएसपी निश्चित रूप से ढेर सारी वैरायटी और आकर्षक मूल्य है, जिसे इस आउटलेट के संस्थापकों ने ध्यान में रखा है। युवा पीढ़ी और यहां तक कि नये शादीशुदा जोड़े रोजमर्रा पहनने के लिए सोने व हीरे के आभूषणों में रूति रखने वालों की जरूरतों को भी पूरा किया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें