ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2019
Follow us on
हरियाणा

एक आईपीएस और 39 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश

March 08, 2019 09:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से एक आईपीएस और 39 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
करनाल रेंज के आईजी और एचएपी के आईजी योगेंद्र सिंह नेहरा को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा सीपीटी एंड आर के आईजी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।
बल्लभगढ़ के डीसीपी राजेश कुमार को फरीदाबाद अपराध के डीसीपी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर चौथी आईआरबी, मानेसर के एएसपी संजय अहलावत को दूसरी बटालियन आईआरबी भौंडसी का अतिरिक्त कमांडेंट लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर पांचवीं बटालियन एचएपी मधुबन के एएसपी अनूप सिंह को पहली आईआरबी भौंडसी का अतिरिक्त कमांडेंट नियुक्त किया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर सीआईडी के एएसपी सुमेर सिंह को गुरुग्राम वेस्ट का डीसीपी लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर सीआईडी के एएसपी मुकेश कुमार को करनाल का एएसपी लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर श्यामलाल को एसवीबी का एएसपी लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर ध्यान सिंह को सीआईडी का एएसपी लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर झज्जर के एएसपी सुरेश कुमार को सिरसा का एएसपी लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर लोकायुक्त के एएसपी वीरेन्द्र सांगवान को अपराध का एएसपी लगाया गया है।
एएसपी पद पर पुन: पदनामित होने पर कमांडो के एएसपी कृष्ण कुमार को चौथी आईआरबी मानेसर का अतिरिक्त कमांडेंट लगाया गया है।
पदोन्नत होने पर जगदीश चंद्र को चौथी आईआरबी मानेसर का डीएसपी लगाया गया है। पदोन्नती पर नरेंद्र कुमार को हिसार का डीएसपी नियुक्त किया गया है। मित्रपाल सिंह को नारनौल का डीएसपी लगाया गया है। हेमंत कुमार को सीआईडी का डीएसपी लगाया गया है। राजेन्द्र सिंह को गुरुग्राम का एसीपी नियुक्त किया गया है। हंसराज को एसपीटी का डीएसपी लगाया गया है। रोशनी देवी को जींद का डीएसपी लगाया गया है। सुशील कुमारी को गुरुग्राम का एसीपी लगाया गया है। लक्ष्मी देवी को एचपीए का डीएसपी लगाया गया है। अंगरेज सिंह को सीआईडी का डीएसपी लगाया गया है। संदीप सिंह को पहली आईआरबी भौंडसी का डीएसपी लगाया गया है। रमेश कुमार को दूसरी बटालियन एचएपी मधुबन का डीएसपी लगाया गया है। सुन्दर सिंह को एचपीए का डीएसपी नियुक्त किया गया है। नरेश कुमार को झज्जर का डीएसपी लगाया गया है। भारत भूषण को कुरुक्षेत्र का डीएसपी लगाया गया है। सतीश कुमार को जीआरपी का डीएसपी लगाया गया है। वीरेन्द्र सिंह को भिवानी का डीएसपी लगाया गया है। धर्मबीर सिंह को जींद का डीएसपी लगाया गया है। इन सभी की नियुक्ति पदोन्नति के बाद की गई है।
कुरुक्षेत्र के डीएसपी रमेश गुलिया को झज्जर का डीएसपी लगाया गया है। जीआरपी के डीएसपी शाकिर हुसैन को हथीन का डीएसपी लगाया गया है। झज्जर के डीएसपी अजमेर सिंह को एचपीए का डीएसपी लगाया गया है। एससीबी के डीएसपी रजनीश कुमार को अंबाला का डीएसपी लगाया गया है।
तीसरी बटालियन एचएपी हिसार के डीएसपी परमजीत समोता को जींद का डीएसपी लगाया गया है। चौथी बटालियन एचएपी मधुबन के डीएसपी सोनू नरवाल को रोहतक का डीएसपी लगाया गया है।
रोहतक के डीएसपी मोहम्मद जामल को रेवाड़ी का डीएसपी लगाया गया है।
पहली आईआरबी भौंडसी के डीएसपी कप्तान सिंह को जींद का डीएसपी लगाया गया है। एसवीबी के डीएसपी जयवीर सिंह राठी को बल्लभगढ़ का एसीपी लगाया गया है।
बल्लभगढ़ के एसीपी बलबीर सिंह को एसवीबी का डीएसपी लगाया गया है। एससीबी के डीएसपी रविन्द्र कुमार के स्थानांतरण आदेश (डीएसपी मुख्यालय, सिरसा से डीएसपी, एससीबी) को वापिस लिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें