ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
मनोरंजन

खुशियों की सौगात लेकर आई हेै बैंड वाजे फिल्म

March 11, 2019 09:05 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
  
पंजाबी कल्चर को प्रमोट करने और लोगों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आई हेै पंजाबी फिल्म बैंड वाजे। जो वर्ड वाइज15 मार्च को रिलीज हो रही है।आज इसकी पूरी टीम  फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ आई । फिल्म में बिन्नू ढिल्लों और मैंडी तक्खर मुख्य भूमिका निभाई है। उनके साथ गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला, समीप कंग और निर्मल ऋषि भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में हैं।पत्रकारों से रूबरू होते हुए बिन्नू ढिल्लों ने  बताया कि यह कामेडी फिल्म है जिसमें विवाह के दौरान पंजाबी गीत -संगीतऔर कल्चर को दिखाया है ।
विवाह में दुल्हे के रोल में बीनू है लेकिन अन्य करैक्टर भी अपने अंदाज में फिल्म को अलग बनाते है । इस फिल्म में पाकिस्तान की लडक़ी से भारतीय लडक़े का विवाह वाली यह फिल्म ऐसे समय रिलीज हो रही हैजब भारत- पाक के रिश्तो में तनाव है। इस पर बीनू ने कहा कि फिल्म के इस प्रसंग को इतना गंभीरता से न लें क्योंकि यह  मनोरंजक फिल्म है रियलिटी नहीं । सोशल मीडिया के कमेंट पर बीनू ने साफ इंकार करते हुए कहा  वह जहॉतक हो इसे अवाइड ही करते हैं वही मैडी कहती है कि इसमें किसी भी बात को बढ़ा -घटा के िदखाया जाता है बैलेंस रखना जरूरी है ।
मैंडी तक्खर  ने आगे कहा कि  बहुत समय से मै चाहती थी कि मैं कॉमेडी फिल्म में काम करूं। कामेडी करना काफी मुश्किल है, पर जरूरी है । मैं इस फिल्म में रोई भी हूं और हंसी भी खूब हूं। बैंड वाजे का निर्देशन समीप कंग ने किया है।  इस प्रोजेक्ट के निर्माता हैं जतिंदर शाह, पूजा गुजराल, अतुल भल्ला और अमित भल्ला। इस फिल्म की कहानी वैभव और श्रेया ने लिखी है।  फिल्म की कहानी एक भारतीय लडक़े की सोच पर आधारित है जिसे पाकिस्तानी लडक़ी से प्यार हो जाता है और वो इस बॉर्डर के आर-पार की स्थिति से बेहद हास्यप्रद अंदाज से जूझता है।
निर्देशक समीप कंग ने कहा, फिल्में  बनाना मेरा जूनून है और उसमें कॉमेडी मिलाना मेरा शौक। आजकल लोग अपनी व्यस्तता के कारण बहुत तनाव में रहते हैं।  अगर मैं कुछ देर के लिए उनकी उलझनें भुलाकर उन्हें मौज करने का मौका दे सकूं तो मुझे लगेगा कि मेरा काम सफल हुआ है। बैंड वाजे ऐसी ही एक फिल्म है जिसे लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते हैं और गीत संगीत काआनंद उठा सकते हैं। इसमें गाना जब पॉने इक्कीस की हो गई, मैं रेशम -रेशम हेा गई काफी लोक प्रिय हो रहा है।
 
49 वें भास्कर राव सम्मेलन में नये प्रतिभाशाली कलाकारों का संगम देखने को मिलेगा
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री। चंडीगढ़ के शास्त्रीय संगीत और नृत्य प्रेमियों के लिए प्राचीन कला केन्द्र 48वर्षो से निरंतर संगीत एवं नृत्य से परिपूर्ण भास्कर राव सम्मेलन का आयोजन करता आ रहा है । इसी श्रृंखला में इस वर्ष 49 वें भास्कर राव सम्मेलन का शानदार आगाज टैगोर में12 मार्च को  किया जा रहा है। जिसमें देश के नवोदित जाने माने कलाकार अपनी मंच प्रस्तुतियों से इस सम्मेलन की शोभा बढ़ायेंगे हेै। यह जानकारी आज प्राचीन कला केन्द्र की रजिस्टार गुरू डॉ शोभा कौसर ने  देते हुए बताया कि यह सम्म्ेलन ऐसा है कि जिसमें संगीत की गायन वादन नृत्य सभी विधाये है। इस बार प्राचीन कला केन्द्र द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में नये प्रतिभाशाली कलाकारों का संगम देखने को मिलेगा और हरेक कलाकार का अपना एक विशेष महत्व है और इन सब कलाकारों में से कुछ ऐसे कलाकार भी है जो पहली बार चंडीगढके कलामंच पर अपनी प्रस्तुति देंगे । उन्होंने बताया कि नये कलाकारों को प्रात्साहित करने के लिए ही  उन्हें मंच प्रदान किया है। ।इसके अलावा केन्द्र की पुरानी परंपरा के अनुसार केन्द्र कला जगत की कुछ महान हस्तियों को भी सम्मानित किया जायेगा । इनमें जानी मानी शास्त्रीय गायिका प्रमिला पुरी,वरिष्ठ पत्रकार रविंद्र मिश्रा,थियेटर व कला जगत के जाने माने कलाकार कमल तिवारी एवं वरिष्ठ पत्रकार एस.डी.शर्मा शामिल हैं।इसके पश्चात सम्मेलन के पहले दिन पद्मश्री वेंकेटश कुमार अपनी प्रस्तुति देंगे । इनके साथ मंच सधे हुए तबला वादक परिमल चक्रवर्ती एवं हारमोनियम पर पैरोमिता मुखर्जी साथ देंगे । इस अवसर पर  प्राचीन कला केंद्र के सचिव सजल कौसर ने बताया कि  प्रचीन कला केन्द्र देश के 22 राज्यों में केद्र स्थापित हैं तथा कार्यक्रम आयोजित करता हैं ।  इसके अलावा कनाडा, दुबई आदि विदेशो में आयोजन करता रहा है उन्होंने बताया कि वह प्रवासी भारतीय सम्मेलन भी आयोतिज करेंगे।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार