ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडीशन में खूब सारा फन और होगी मस्ती

March 14, 2019 10:42 PM
चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री
एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडिशन में खूब सारा फन और मस्ती होगी। रेडियो मिर्ची नेऊन रन अपने इस एडिशन में रेस के साथ चंडीगढ़ को चमनाने के लिए रविवार 17मार्च को 5बजे से प्रारम्भ होगा ।
यह जानकारी देते हुए मिर्ची रेडियो की  रा जे चारू  ने बताया कि मिर्ची नेउन रन प्रोग्राम विदेशी नेऊन थीम रन से प्रेरित है और जो फिटनेस और पार्टी को एक साथ लेकर आता है जो ना भूलने वाला अनुभव बन सके। इसके लिए इस बार खूबसारा फन और मस्ती होगी। इवेंट के फाऊंडर हरजीत सिंह ने बताया कि  काफी सालो से यह इवेंट विदेशों में होता था इंडिया में यह दूसरा एडिशन है इसका मुख्य उद्देश्य लोगों के जीवन से तनाव को दूर कर मनोरंजन करना है।
एक शुरूआती सेशन के बाद, डी जे सुकेतु की बी डी एम पार्टी और बहुत सारी नेऊन ग्लो की रात को चमकने वाली होगी। 30कि.मी. रन यकीनन यादगार होगा।मिर्ची नेऊन रन भारत की पहली नेऊन थीम रन थी। यह अनुभव हर उम्र और फिटनेस का परिचालन करता है और पूरे परिवार के लिए मस्ती भरपूर पार्टी रन का दावा करता है। इस साल मिर्ची यह रेस 21शहरों में लेकर जा रही है जिनमें शामिल है विजाग, कोच्ची, लखनऊ, पटना, रायपुर,नागपुर, भोपाल, कानपुर के साथ चंडीगढ, वड़ोदरा, बंगलौर, पुणे, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, इंदौर, अहमदबाद, सूरत, अमृतसर, कोईम्ब्तोर और हैदराबाद यहां यह पहले ही हो चुकी है।
इस साल चंडीगढ़ में 6000 से ज्यादा लोग चंडीगढ़ क्लब में शामिल होंगे। यह प्रोग्राम पहले ही न्यू इंडिया ऐसेउरेन्स, स्मिर्नऑफ, जे के टायर, हायर-शेल्फ ड्राइविंग पार्टनर, टाटा नेक्सॉन-भारत की सब से सुरक्षित कार, बर्न जिम-फिटनेस पार्टनर, ऑन ग्राउंड पार्टनर कैन एंड एबल, मनोरंजन पार्टनर स्मेश, लाइव मीडिया पार्टनर मोक्ष मीडिया सर्विस, ट्रेवल पार्टनर वर्ल्ड ट्रेवल.आर्क और मर्चेन्डीज लोट्टा.इन का सहयोग मिलाहै। इस इवेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन बुक माई शो पर शुष् हो चुके हैं।  
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार