ENGLISH HINDI Sunday, May 26, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

भाजपा चंडीगढ की चुनाव संचालन कमेटी की घोषणा

March 15, 2019 12:55 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन महामंत्री दिनेश शर्मा की सहमति से चुनाव प्रचार संचालन कमेटी के प्रमुखों और सदस्यों का गठन किया गया। जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी को कमेटी के चुनाव संचालन की जिम्मेदारी दी गई है।
चुनाव संचालन कमेटी की औपचारिक घोषणा करते हुए पार्टी के प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने बताया कि चुनाव का संचालन सुचारू रूप से चलाने के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया गया है जिनमें कार्यालय प्रमुख के लिए रघुवीर लाल अरोड़ा, भोजन व वितरण का कार्यभार राधेश्याम गर्ग, प्रचार सामग्री वितरण प्रमुख विजय उप्पल, कार्यक्रम एवं अन्य अनुमतियाँ के लिए गजेन्द्र शर्मा, प्रचार सामग्री एवं परिकल्पना पत्र समिति के लिए कैलाश चंद जैन, चुनाव आयोग समन्वय के लिए हितेश, पुलिस प्रशासन समन्वय के लिए गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, कार्यकाल सूची अंतिम रूप निणर्य के लिए प्रेम कौशिक, मीडिया के लिए रविन्द्र पठानिया, बड़े कार्यक्रम के लिए अरूण सूद, कार्यक्रम अग्रिम दल के लिए राजेश कालिया, वित्त समिति के लिए राजकिशोर, बस्ता प्रमुख एवं ट्रांसपोर्ट के लिए भीमसेन अग्रवाल, टेंट व्यवस्था के लिए रमेश शर्मा निक्कू, साउंड व्यवस्था के लिए बी.सी. बिष्ट, वी.आई.पी. समन्वय के लिए राजकिशोर, नामांकन पत्र समिति के लिए अरूण सूद, दैनिक खर्च देख-रेख समिति के लिए तरसेम गर्ग और प्रचार सामग्री घर-घर वितरण के लिए अमित राणा को चुनाव संचालन के लिए नियुक्त किया गया है।
बैठक में उपस्थित संचालन कमेटी के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि संचालन कमेटी में लिये गये सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रबंधन का अनुभव है। इनमें से ज्यादातर कार्यकर्ता लोकसभा व अन्य प्रदेशों के विधानसभा और चण्डीगढ़ नगर निगम के चुनावों की संचालन कमेटी में कार्य कर चुके हैं। इस बार भी चुनावों की दृष्टि से व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए चुनाव तक इस कमेटी का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि यह कमेटी के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में अपने चुनावी अनुभवों के साथ पार्टी की रणनीति को आगे बढ़ायेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
हॉस्टल फीस कम करवाने को छात्रों ने टंडन से की भेंट गुरप्रीत हैप्पी ने जिला ग्रामीण अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया किसानों को कर्ज माफी का मुद्दा: अकाली अपनी मंजी हेठां सोटा मारन, किया अकालियों की विफल योजनाओं का खुलासा चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल अठावले ने रिलीज किया चुनावी घोषणा पत्र, 19 मुद्दों को ध्यान में रख वोटिंग करे चंडीगढ़ की जनता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में क्लाउड नाइन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने मदर डे मनाया , रॉक द बेबी बम्ब एंड मॉमी एंड मी फैशन वॉक का आयोजन पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ ने 48 नये सहयोग शिक्षक तैयार किए किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना दलित समाज चुनाव का करेगा बायकाट