ENGLISH HINDI Tuesday, March 19, 2019
Follow us on
पंजाब

रिश्वत मामले में पटवारी के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज

March 15, 2019 08:48 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा राजस्व हलका रसूलपुर, जि़ला तरन तारन में तैनात पटवारी सुनील कुमार के विरुद्ध रिश्वत लेने के मामले में मुकद्दमा दर्ज किया गया है।
इस संबंधी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी सुनील कुमार के विरुद्ध शिकायतकर्ता नरिन्दर सिंह निवासी गाँव अलगो कोठी, जि़ला तरन तारन की शिकायत पर विजीलैंस ब्यूरो के अमृतसर स्थित थाने में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त पटवारी द्वारा उसकी ज़मीन के रिकार्ड को दुरूस्त कराने के बदले 35,000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 30,000 रुपए में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की जाँच के उपरांत विजीलैंस द्वारा ट्रैप लगाया गया जिसके उपरांत दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में दोषी पटवारी 30,000 रुपए प्राप्त करने के उपरांत मौके से फऱार हो गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू टिप्पर की टक्कर से चौथी कक्षा के छात्र की मौत नगर काउंसिल की बैठक में अधिकारियों पर बरसे विधायक कहा, दो साल में आपने कर दिया बेड़ा गर्क श्री श्री रवि शंकर द्वारा एलन कैरियर इंस्टीट्यूट के मोहाली कैम्पस का उद्घाटन कुत्तों के डर से लोग सैर पर डंडा लेकर जाने के लिए मजबूर पुलिस ने रात 12 बजे बंद करवाए डिस्को क्लब्स वायदों से पलट कर कैप्टन सरकार ने लोगों की पीठ में छुरा मारा: मान जीरकपुर में पागल कुत्ते ने तीन मासूम बच्चों समेत आधा दर्जन को बनाया शिकार चुनाव के मद्देनजर शीघ्र हथियार थाने मे जमा कराने के निर्देश