ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
मेडिकल शिक्षा के साथ व्यवहारिकता का पाठ पढ़ाया जाएगा एम्स मेंडिप्टी कमशिनर आज सुनेंगे रॉयल एंपायर प्रोजैक्ट के पीडितों की शिकायतेंविजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम
हरियाणा

शिवसेना हरियाणा में10 लोक सभा सीटो और सभी विधान सभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी

March 16, 2019 09:07 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

शिवसेना बाल ठाकरे की हरियाणा इकाई ने हरियाणा की सभी 10 लोक सभा सीटो और सभी विधान सभा सीटो पर चुनाव लडऩे की घोषणा की है ।शिवसेना अब महाराष्ट्र से बाहर बुनियादी समस्याओं  के आधार पर चुनाव लडऩा चाहती है। पार्टी के पास बीस लाख सदस्य हैं ।

पार्टी प्रभारी मुकेश बाबा, अध्यक्ष हरकेश शर्मा, उपाध्यक्षक समीर सिहाग शम्मी शर्मा ने पत्रकारों से रूबरू होकर बताया कि शिवसेना  पार्टी के सुप्रीमो उद्धव ठाकरे से विचार विमर्श करने के बाद हरियाणा में चुनाव लडऩे का फैसला किया है । गंठबंधन का विकल्प ख्ुाले हुए उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी कांग्रेस को छोडक़र हमारी सोचवाली किसी पार्टी  से गंठबंधन कर सकती है । भाजपा के राम मंदिर निर्माण का कार्य पूरा नहीं किया।

उन्होंने भाजपा को राममंदिर निर्माण के मुद्दे  को लेकर सपोर्ट किया था। आज भी कश्मीर में धारा 307 व 35 ए का मुछ्दा लंबित है । इस अवसर पर पूर्व सैनिक विंग के अध्श्क्ष्कन्रल नंद किशोर सिहाग ने कहा कि  ने कहा कि  देश को बाहर के दुश्मनों से ज्यादा अन्दर के दुश्मनों से ज्यादा खतरा है। हम देश को अन्दर -बाहर दोंनो रूपो में सुरक्षित करेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
भर्ती रैलियों के लिए सेना अधिकारियों को सहयोग देने के लिए उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा मुक्त विद्यालय अंक सुधार परीक्षा के लिए 24 जून से आवेदन आनलाइन प्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं दुष्यंत: विज ट्रैफिक यूनिट को 25 नई मोटर साईकिलें दी होन्डा कम्पनी ने विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में नवजात शिशु की मेडीकल केयर देश में अभी भी चिंताजनक: डा. भकू दौलतपुरिया का त्याग पत्र स्वीकार, फतेहाबाद विधानसभा सीट हुई रिक्त जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के दो कर्मी को पदोन्नत