ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी मेंबारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक
चंडीगढ़

कांग्रेस द्वारा खोदे गये गढ्ढ़ों को भरने का काम कर रहे हैं मोदी: टंडन

March 17, 2019 09:05 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चण्डीगढ़ वासियों को भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाने के लिए चण्डीगढ़ में दो स्थानों पर चार्य पे चर्चा का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। कार्यक्रमों का अयोजन रामदरबार और सैक्टर 17 के जैम्स पलाजा में किया गया। चण्डीगढ़ के बुद्धिजीवी एवं प्रभावशाली व्यक्तियों ने इसमें भाग लिया।
जानकारी मीडिया विभाग के इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने दी।
उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि देश के चौकीदार ने अपनी ईमानदारी व अपने पुरूषार्थ से देश की जनता के बीच में अपना स्थान बनाया। देश की सेवा की खातीर 18 घंटे से भी अधिक निस्वार्थ भाव से दिन रात देश की जनता की सेवा में लगे हुए हैं। ऐसी स्वच्छ छवि और साफ नीयत वाले व्यक्ति के समक्ष देश में कोई ओर अन्य नेता उनके सामने बोना साबित होता है। प्रधानमंत्री ने सत्ता की परवाह किये बगैर देशहित के लिए कई कठोर निर्णय भी लिये जिनके साकारात्मक प्रमाण अब जनता के बीच दिखाई पडऩे लगे हैं। जबकि दूसरी ओर महाठगबंधन केवल और केवल एक राजनीतिक परिवार के राजनीतिक सफर को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी सरकारों के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस ने जो पुराने गढ्ढ़े खोदे थे वर्तमान सरकार उन गढ्ढ़ों भरने का काम कर रही है और उस पर ही आगामी समय में ईमारत बनेगी। मोदी जी की आदत है कि डूबने वाले को बचाने के साथ-साथ उसे तैरना भी सिखाते हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सभी समाज, जाति, धर्मों से ऊपर उठकर देश की राजनीति विकास के साथ जोड़ा और नई दिशा प्रदान की। गरीबों, किसानों, मजदूरों, भूमिहरों, मध्यवर्ग, महिलाओं के उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के शुरू किया। देश की राजनीति में ऐसा पहली बार हुआ है कि केन्द्र में किसी सरकार ने मात्र पाँच वर्षों के भीतर देश की विपरित परिस्थितियों होने के बावजूद 134 से भी अधिक योजनाओं को शुरू किया। जिससे देश की जनता को भरपूर फायदा मिल रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से बच्चों से सीधा संवाद हवा बदलो अभियान के तहत कार्यशाला आयोजित