ENGLISH HINDI Friday, June 21, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

कांग्रेस द्वारा खोदे गये गढ्ढ़ों को भरने का काम कर रहे हैं मोदी: टंडन

March 17, 2019 09:05 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चण्डीगढ़ वासियों को भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाने के लिए चण्डीगढ़ में दो स्थानों पर चार्य पे चर्चा का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। कार्यक्रमों का अयोजन रामदरबार और सैक्टर 17 के जैम्स पलाजा में किया गया। चण्डीगढ़ के बुद्धिजीवी एवं प्रभावशाली व्यक्तियों ने इसमें भाग लिया।
जानकारी मीडिया विभाग के इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने दी।
उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि देश के चौकीदार ने अपनी ईमानदारी व अपने पुरूषार्थ से देश की जनता के बीच में अपना स्थान बनाया। देश की सेवा की खातीर 18 घंटे से भी अधिक निस्वार्थ भाव से दिन रात देश की जनता की सेवा में लगे हुए हैं। ऐसी स्वच्छ छवि और साफ नीयत वाले व्यक्ति के समक्ष देश में कोई ओर अन्य नेता उनके सामने बोना साबित होता है। प्रधानमंत्री ने सत्ता की परवाह किये बगैर देशहित के लिए कई कठोर निर्णय भी लिये जिनके साकारात्मक प्रमाण अब जनता के बीच दिखाई पडऩे लगे हैं। जबकि दूसरी ओर महाठगबंधन केवल और केवल एक राजनीतिक परिवार के राजनीतिक सफर को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी सरकारों के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस ने जो पुराने गढ्ढ़े खोदे थे वर्तमान सरकार उन गढ्ढ़ों भरने का काम कर रही है और उस पर ही आगामी समय में ईमारत बनेगी। मोदी जी की आदत है कि डूबने वाले को बचाने के साथ-साथ उसे तैरना भी सिखाते हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सभी समाज, जाति, धर्मों से ऊपर उठकर देश की राजनीति विकास के साथ जोड़ा और नई दिशा प्रदान की। गरीबों, किसानों, मजदूरों, भूमिहरों, मध्यवर्ग, महिलाओं के उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के शुरू किया। देश की राजनीति में ऐसा पहली बार हुआ है कि केन्द्र में किसी सरकार ने मात्र पाँच वर्षों के भीतर देश की विपरित परिस्थितियों होने के बावजूद 134 से भी अधिक योजनाओं को शुरू किया। जिससे देश की जनता को भरपूर फायदा मिल रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की