ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
खेल

15वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (महिला और पुरुष) 2018-19 धूमधाम से संपन्न

March 17, 2019 09:19 PM

बरनाला (पुरुष) टीम ने बठिंडा टीम और मानसा (महिला) टीम ने बठिंडा टीम को हराकर हासिल की शानदार जीत ।

माईसरखाना (बठिंडा)। 
शुक्रवार को जिला के माईसरखाना स्थित स्थापित नैटबॉल खेल अकादमी में शुरू हुई तीन दिवसीय 15वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (महिला और पुरुष) 2018-2019 का अयोजन हुआ। जिसके दौरान बरनाला (पुरुष) टीम ने बठिंडा टीम और मानसा (महिला) टीम ने बठिंडा टीम को हरा कर शानदार जीत हासिल की। इसके साथ ही उक्त चैंपिअनशिप धूमधाम के साथ सम्पन्न हो गई। चैंपिअनशिप के समापन समागम के मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरिंदर सिंह भलेरिया (पूर्व जिला प्रधान-देहाती) ने विजयी टीम और दूसरे, तीसरे/चौथे स्थान पर रही टीमों को सम्मानित किया। इस मौके पर नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के प्रशिक्षक दीपक शर्मा, पीआरओ अखिलेश बांसल, सीनियर लीडर गुरदित्ता सिंह, माईसरखाना के समूह पंचायत सदस्य, मालवा प्रांतीय ब्राह्मण सभा, गुरुद्वारा श्री तेग बहादुर नौवीं पातशाही प्रबंध समिति और अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे। 
नैटबॉल खेल अकादमी माईसरखाना में 15 मार्च से 17 मार्च 2019 दौरान हुई 15वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (महिला और पुरुष) 2018-2019 में भाग लेने के लिए प्रदेशभर से 16/16 टीमों के खिलाड़ी पहुंचे। जितना खेल का शानदार प्रदर्शन किया। प्रदेश महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब खेल संस्था, 'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया', 'खेल मंत्रालय भारत सरकार' और' भारतीय ओलंपिक संघ' से मान्यता प्राप्त है। 
पुरुष वर्ग नतीजे—
पहला स्थान: बरनाला।
दूसरा स्थान: बठिंडा।
तीसरा स्थान : मानसा।
चौथा स्थान : संगरूर। 
महिला वर्ग नतीजे—
पहला स्थान : मानसा।
दूसरा स्थान : बठिंडा।
तीसरा स्थान : मुक्तसर।
चौथा स्थान : पटियाला।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता