ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
हिमाचल प्रदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने ज्वालामुखी मंदिर में शीश नवाया

March 22, 2019 09:34 PM

यामी का ननिहाल ज्वालाजी में हैं। बिलासपुर जिला से संबंध रखने वाली यामी गौतम बॉलीवुड में प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी हैं। यामी अभी तक काबिल, बदलापुर, सनम रे, विक्की डोनर, टोटल स्यापा, एक्शन-जेक्शन और हीरो सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। हाल ही में यामी ‘उरी’ फिल्म में नजर आई।

ज्वालामुखी (विजयेन्दर शर्मा)

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने  ज्वालामुखी मंदिर में शीश नवाया। यामी ने मां के दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया। यामी ने मां ज्वाला की पूजा अर्चना भी की। प्रशासन की ओर से यामी को मां की चुनरी भेंट की गई। यामी के साथ उनकी माता अंजू गौतम, बहन सुरीली गौतम और उनके पति भी मौजूद रहे।

  

मां ज्वाला के दर्शन करने के बाद यामी अपने प्रशंसकों के साथ भी मिलीं। इसके बाद उन्होंने मां चिंतपूर्णी के दर्शन भी किए। मंदिर में प्रशंसकों को उनके साथ सेल्फी लेने का खासा क्रेज दिखा। यामी के पिता मुकेश गौतम एक न्यूज चैनल में संयोजक हैं। यामी पहले एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं। उन्होंने दूरदर्शन पर चांद के पार चलो धारावाहिक से करिअॅर की शुरूआत की थी। कलर्स चैनल पर आने वाले धारावाहिक ये प्यार न होगा कम वे काफी फेमस हो गईं। इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे की ओर रुख किया। कन्नड़ भाषा की फिल्म उल्लासा उत्साहा में मुख्य किरदार का पात्र निभाया।

एनडीटीवी इमेजिन चैनल के कार्यक्रम मीठी छुरी नंबर वन में भी काम किया। बॉलीवुड में विकी डोनर मूवी से एंट्री की। गौर हो कि हाल ही में यामी की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक सुपरहिट रही है। यामी का ननिहाल ज्वालाजी में हैं। बिलासपुर जिला से संबंध रखने वाली यामी गौतम बॉलीवुड में प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी हैं। यामी अभी तक काबिल, बदलापुर, सनम रे, विक्की डोनर, टोटल स्यापा, एक्शन-जेक्शन और हीरो सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। हाल ही में यामी ‘उरी’ फिल्म में नजर आई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 44 की मौत कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई