ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

चंडीगढ़ की सीट का निर्णय पार्टी अलाकमान के अधिकार में :मनीश तिवारी

March 22, 2019 11:12 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
कांग्रेस पार्टी में किसी प्रकार की गढ़बड़ी और खलबली नहीं है । चंडीगढ़ की सीट का निर्णय पार्टी अलाकमान के अधिकार में है कि किसे उतारा जायेगा।यह बात मनीश तिवारी फॉर्मल यूनियन मिनिस्टर गवर्नमेंट ऑफ  इंडिया ने पत्रकारों से रू ब रू होते हुए कही । वह आज स्मार्ट मुखरा की पुस्तक -भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी का विमोचन करने प्रैस क्लब चंडीगढ़ में आये हुए थे। पुस्तक विमोचन के बाद चंडीगढ़  सीट के विषय में पूछने पर उन्होंने राजनीति की बात करने से साफ इंकार करते हुए मंच से उठकर जाने लगे। वालकोट कारवाई पर पत्रकारो के बार -बार पूछे जाने पर उन्होंने  जाते हुए बताया कि वालकोट कारवाई पर कांग्रेस ने कोई टिप्पणी नहीं की है ।
वालकोट पर प्रश्र चिन्हं स्वयं प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और अमित शाह ने ही लगाया है कि रफेल जहाज होता तो निष्कर्ष कुछ और ही होता। कांग्रेस के कुछ नेता बी जे पी में शामिल हो रहे हैं पूछे जाने पर तिवारी ने कहा कि  ऐसे तो बीजेपी के सांसद भी कॉग्रेस आ रहे हैं। बस इतना ही कहते हुए चले गये। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
श़िपिग में महिलाओँ की संख्या बढ़ाने को लेकर सीफेरर डे का आयोजन डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलाया हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन गांव दड़ुआ से मक्खनमाजरा को जोडऩे वाली सडक़ पर हाईमास्ट लाइट की स्थापना पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया