ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

चंडीगढ़ की सीट का निर्णय पार्टी अलाकमान के अधिकार में :मनीश तिवारी

March 22, 2019 11:12 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
कांग्रेस पार्टी में किसी प्रकार की गढ़बड़ी और खलबली नहीं है । चंडीगढ़ की सीट का निर्णय पार्टी अलाकमान के अधिकार में है कि किसे उतारा जायेगा।यह बात मनीश तिवारी फॉर्मल यूनियन मिनिस्टर गवर्नमेंट ऑफ  इंडिया ने पत्रकारों से रू ब रू होते हुए कही । वह आज स्मार्ट मुखरा की पुस्तक -भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी का विमोचन करने प्रैस क्लब चंडीगढ़ में आये हुए थे। पुस्तक विमोचन के बाद चंडीगढ़  सीट के विषय में पूछने पर उन्होंने राजनीति की बात करने से साफ इंकार करते हुए मंच से उठकर जाने लगे। वालकोट कारवाई पर पत्रकारो के बार -बार पूछे जाने पर उन्होंने  जाते हुए बताया कि वालकोट कारवाई पर कांग्रेस ने कोई टिप्पणी नहीं की है ।
वालकोट पर प्रश्र चिन्हं स्वयं प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और अमित शाह ने ही लगाया है कि रफेल जहाज होता तो निष्कर्ष कुछ और ही होता। कांग्रेस के कुछ नेता बी जे पी में शामिल हो रहे हैं पूछे जाने पर तिवारी ने कहा कि  ऐसे तो बीजेपी के सांसद भी कॉग्रेस आ रहे हैं। बस इतना ही कहते हुए चले गये। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से बच्चों से सीधा संवाद हवा बदलो अभियान के तहत कार्यशाला आयोजित