ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी- रीयलिटी और फिक्शन का रोमांटिक संयोजन है: स्मार्ट मुखरा

March 22, 2019 11:14 PM

चंडीगढ़ - भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी, पुस्तक के युवां लेखक स्मार्ट मुखरा से बात चीत करने पर उन्होंने बताया कि यह पुस्तक रोमांटिक कॉमेडी है जो यूथ  के कॉलेज लाइफ पर आधारित  है। जो रीयलिटी और फिक्शन का रोचक संयोजन है । उन्होंने बताया कि पुस्तक का कथानक चंडीगढ़ के  आस पास घूंमता है ।

अरोमा चौक और होटल, लेक , पीयू की यादों  में ताना -बाना बुना है। स्मार्ट मुखरा ने  2017 में लिखना शुरू किया और 2018 में  पुस्तक पूरी हो चुकी थी। और इसको इन्टरनेट पर वर्ड वाइज रिलीज किया गया है । आज फॅार्मली चंडीगढ़ प्रैसक्लब में मनीश तिवारी फॉर्मल यूनियन मिनिस्टर गवर्नमेंट ऑफ  इंडिया ने लॉच किया। स्मार्ट मुखरा ने बताया कि उन्हे सितार बजाना और पेंटिंग करना अच्छा लगता है ।

उन्होंने अपनी फ्रैंड का पोट्रेट बनाकर उसकी वर्थ डे पर भेंट किया। उन्हें ट्रवल करना भी बहुत पसन्द है अपनी गांड़ी से आधा भरत धूम चुके हैं  वह फूड लवर हैं बिरयानी खते भी हैं और बना भी लेते हैं। एजुकेशन के बारे में पूछने पर बताया कि उन्होंने अपने पापा के कहने पर थापर -पटियाला  से इंजीनियरिंग की लेकिन उनका मन तो कला क्षेत्र में ही लगा है। वह अपने  मां -पापा को बहुत पयार करते हैं उनका कहना हे । वेवे मेरे जान हैं तो पापा मेरे जहान। उन्होंने बताया कि लगभग 400 कविताये लिखी हैं जो प्रकाशित नहीं की गई हैं । उन्होंने बताया कि वह दूसरी पुस्तक लिख रहे हैं जो इमोशनल रोमांटिक पुस्तक होगी। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया अकेले लडक़ी के यात्रा के मिथक को तोड़ते हुए ‘सोलो ट्रैवलर शिवांगी स्वच्छ पर्यावरण के मिशन में जुटी