ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2019
Follow us on
जीवन शैली

भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी- रीयलिटी और फिक्शन का रोमांटिक संयोजन है: स्मार्ट मुखरा

March 22, 2019 11:14 PM

चंडीगढ़ - भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी, पुस्तक के युवां लेखक स्मार्ट मुखरा से बात चीत करने पर उन्होंने बताया कि यह पुस्तक रोमांटिक कॉमेडी है जो यूथ  के कॉलेज लाइफ पर आधारित  है। जो रीयलिटी और फिक्शन का रोचक संयोजन है । उन्होंने बताया कि पुस्तक का कथानक चंडीगढ़ के  आस पास घूंमता है ।

अरोमा चौक और होटल, लेक , पीयू की यादों  में ताना -बाना बुना है। स्मार्ट मुखरा ने  2017 में लिखना शुरू किया और 2018 में  पुस्तक पूरी हो चुकी थी। और इसको इन्टरनेट पर वर्ड वाइज रिलीज किया गया है । आज फॅार्मली चंडीगढ़ प्रैसक्लब में मनीश तिवारी फॉर्मल यूनियन मिनिस्टर गवर्नमेंट ऑफ  इंडिया ने लॉच किया। स्मार्ट मुखरा ने बताया कि उन्हे सितार बजाना और पेंटिंग करना अच्छा लगता है ।

उन्होंने अपनी फ्रैंड का पोट्रेट बनाकर उसकी वर्थ डे पर भेंट किया। उन्हें ट्रवल करना भी बहुत पसन्द है अपनी गांड़ी से आधा भरत धूम चुके हैं  वह फूड लवर हैं बिरयानी खते भी हैं और बना भी लेते हैं। एजुकेशन के बारे में पूछने पर बताया कि उन्होंने अपने पापा के कहने पर थापर -पटियाला  से इंजीनियरिंग की लेकिन उनका मन तो कला क्षेत्र में ही लगा है। वह अपने  मां -पापा को बहुत पयार करते हैं उनका कहना हे । वेवे मेरे जान हैं तो पापा मेरे जहान। उन्होंने बताया कि लगभग 400 कविताये लिखी हैं जो प्रकाशित नहीं की गई हैं । उन्होंने बताया कि वह दूसरी पुस्तक लिख रहे हैं जो इमोशनल रोमांटिक पुस्तक होगी। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
मिसेज इंडिया पंजाब -2019: विजेता रही सकाडर्न लीडर मिलनप्रीत कौर, भारती गुप्ता बनी क्लासिक मिसिज इंडिया पंजाब टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून कोमोहाली में फिटनेस फॉर ऑल-एफएफए फिटनेस कांसेप्ट लांच लिबास - वैडिंग एवं लाइफस्टायल प्रदर्शनी का तीसरा संस्करण आरम्भ नगेट नेशन लाया क्वालिटी और स्वादिस्ट फ्यूजन फूड: विश्वदीप दि वैडिंग वार्डरोब सेलिब्रिटी डिजाइनर इंडो वेस्टर्न ड्रेस और ज्वैलरी प्रदर्शनी आयोजित की भविष्य में बस चलाने का सपना: पूनम नेगी ट्रक ड्राइवर ताज में बैसाखी मेला -पंजाबी संस्कृति और संगीतमय माहौल में लजीज खाना मिस इंडिया वल्र्ड वाईड खिताब हासिल करने वाली श्रीसैनी को मिला बैस्ट टाईटल होल्डर अवार्ड मोटापा आजकल की जीवनशैली की देन: गगनदीप आनंद