ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी- रीयलिटी और फिक्शन का रोमांटिक संयोजन है: स्मार्ट मुखरा

March 22, 2019 11:14 PM

चंडीगढ़ - भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी, पुस्तक के युवां लेखक स्मार्ट मुखरा से बात चीत करने पर उन्होंने बताया कि यह पुस्तक रोमांटिक कॉमेडी है जो यूथ  के कॉलेज लाइफ पर आधारित  है। जो रीयलिटी और फिक्शन का रोचक संयोजन है । उन्होंने बताया कि पुस्तक का कथानक चंडीगढ़ के  आस पास घूंमता है ।

अरोमा चौक और होटल, लेक , पीयू की यादों  में ताना -बाना बुना है। स्मार्ट मुखरा ने  2017 में लिखना शुरू किया और 2018 में  पुस्तक पूरी हो चुकी थी। और इसको इन्टरनेट पर वर्ड वाइज रिलीज किया गया है । आज फॅार्मली चंडीगढ़ प्रैसक्लब में मनीश तिवारी फॉर्मल यूनियन मिनिस्टर गवर्नमेंट ऑफ  इंडिया ने लॉच किया। स्मार्ट मुखरा ने बताया कि उन्हे सितार बजाना और पेंटिंग करना अच्छा लगता है ।

उन्होंने अपनी फ्रैंड का पोट्रेट बनाकर उसकी वर्थ डे पर भेंट किया। उन्हें ट्रवल करना भी बहुत पसन्द है अपनी गांड़ी से आधा भरत धूम चुके हैं  वह फूड लवर हैं बिरयानी खते भी हैं और बना भी लेते हैं। एजुकेशन के बारे में पूछने पर बताया कि उन्होंने अपने पापा के कहने पर थापर -पटियाला  से इंजीनियरिंग की लेकिन उनका मन तो कला क्षेत्र में ही लगा है। वह अपने  मां -पापा को बहुत पयार करते हैं उनका कहना हे । वेवे मेरे जान हैं तो पापा मेरे जहान। उन्होंने बताया कि लगभग 400 कविताये लिखी हैं जो प्रकाशित नहीं की गई हैं । उन्होंने बताया कि वह दूसरी पुस्तक लिख रहे हैं जो इमोशनल रोमांटिक पुस्तक होगी। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें