ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

संजय टंडन ने होली पर तैनात पुलिस कर्मियों को गुलाल का टीका लगाकर मिठाई खिलाई

March 22, 2019 11:17 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

होली के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने सैक्टर 22 की अरोमा होटल की लाईटों पर तैनात चण्डीगढ़ पुलिस कर्मियों के साथ तिलक होली मनाई। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को गुलाल का टीका लगाया, मिठाई खिलाकर मुह मिठा करवाया और होली की बधाई प्रदान की। इसके साथ ही उन्होंने फोन द्वारा महिला पुलिस कर्मी व सब इंस्पेक्टर के घरवालों से बात की और उन्हें उन्हें भी होली की बधाई व शुभकामनायें दी। अन्य पुलिस कर्मियों के परिवार वालों से भी बात कर उन्हें बधाई प्रदान की।

इस मौके पर मेयर राजेश कालिया, जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव गोयल, मेडिकल प्रकोष्ठ के संयोजक प्रिंस भंदूला, विजय उप्पल व अन्य लोग उपस्थित थे।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज होली के पावन पर्व को समस्त देशवासी बड़े ही उत्साह पूर्वक मना रहा है लेकिन हमारे सीमा में तैनात जवान और शहर की सुरक्षा करने वाले पुलिस कर्मी अपनी डयूटी कर अपना कत्तव्र्य पूरी निष्ठा से निभा रहे हैं। कोई भी तीज-त्यौहार हो यह हमेशा अपनी डयूटी पूरी ईमानदारी से करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी इनके साथ त्यौहार मनाये। इनके साथ अपनी खुशियों को बाँटे और इन्हें स्लयूट करें जिनके कारण हम अपने आपको सुरक्षित महसूस करते हैं। हमें इनकी प्रशांसा कर इनका हौंसला बढऩा चाहिए। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
श़िपिग में महिलाओँ की संख्या बढ़ाने को लेकर सीफेरर डे का आयोजन डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलाया हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन गांव दड़ुआ से मक्खनमाजरा को जोडऩे वाली सडक़ पर हाईमास्ट लाइट की स्थापना पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया