ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

संजय टंडन ने होली पर तैनात पुलिस कर्मियों को गुलाल का टीका लगाकर मिठाई खिलाई

March 22, 2019 11:17 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

होली के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने सैक्टर 22 की अरोमा होटल की लाईटों पर तैनात चण्डीगढ़ पुलिस कर्मियों के साथ तिलक होली मनाई। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को गुलाल का टीका लगाया, मिठाई खिलाकर मुह मिठा करवाया और होली की बधाई प्रदान की। इसके साथ ही उन्होंने फोन द्वारा महिला पुलिस कर्मी व सब इंस्पेक्टर के घरवालों से बात की और उन्हें उन्हें भी होली की बधाई व शुभकामनायें दी। अन्य पुलिस कर्मियों के परिवार वालों से भी बात कर उन्हें बधाई प्रदान की।

इस मौके पर मेयर राजेश कालिया, जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव गोयल, मेडिकल प्रकोष्ठ के संयोजक प्रिंस भंदूला, विजय उप्पल व अन्य लोग उपस्थित थे।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज होली के पावन पर्व को समस्त देशवासी बड़े ही उत्साह पूर्वक मना रहा है लेकिन हमारे सीमा में तैनात जवान और शहर की सुरक्षा करने वाले पुलिस कर्मी अपनी डयूटी कर अपना कत्तव्र्य पूरी निष्ठा से निभा रहे हैं। कोई भी तीज-त्यौहार हो यह हमेशा अपनी डयूटी पूरी ईमानदारी से करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी इनके साथ त्यौहार मनाये। इनके साथ अपनी खुशियों को बाँटे और इन्हें स्लयूट करें जिनके कारण हम अपने आपको सुरक्षित महसूस करते हैं। हमें इनकी प्रशांसा कर इनका हौंसला बढऩा चाहिए। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से बच्चों से सीधा संवाद हवा बदलो अभियान के तहत कार्यशाला आयोजित