ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

आधा किलो अफ़ीम और नशीली गोलियों सहित एक काबू

March 23, 2019 08:30 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर 
जीरकपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को आधा किलो अफ़ीम और नशीली गोलियों सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने कथित आरोपी ख़िलाफ़ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ शुरू कर दी है।
जीरकपुर थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अफ़ीम लेकर जीरकपुर की ओर आ रहा है जिस पर उनकी ओर से क्षेत्र में नाकेबन्दी की हुई थी इस दौरान जब गाजीपुर के नज़दीक सहायक थानेदार हरजिन्दर सिंह जांच कर रहा था तो एक पैदल आ रहा व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने लगा। जब पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी के लिए तो उसके हाथ में पकड़े लिफाफे में से आधा किलो अफ़ीम और 315 नशीली गोलियाँ निर्यात हुई। पुलिस की ओर से अफ़ीम और गोलियाँ समेत काबू किये काबू दोषी की पहचान सरबजीत सिंह उर्फ साबी पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गाँव मांगा होशियारपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने उंसके ख़िलाफ़ केस दर्ज करके उसे अदालत में पेश किया जहाँ अदालत ने उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित 18 अप्रैल को जम्मू एवं कश्मीर के कामगारों की वेतन समेत छुट्टी हादसों को न्योता दे रही हैं रिहायशी मकानों में खुली दुकानों धोखाधड़ी सहित इमीग्रेशन एक्ट अधीन तीन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज