ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

आधा किलो अफ़ीम और नशीली गोलियों सहित एक काबू

March 23, 2019 08:30 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर 
जीरकपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को आधा किलो अफ़ीम और नशीली गोलियों सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने कथित आरोपी ख़िलाफ़ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ शुरू कर दी है।
जीरकपुर थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अफ़ीम लेकर जीरकपुर की ओर आ रहा है जिस पर उनकी ओर से क्षेत्र में नाकेबन्दी की हुई थी इस दौरान जब गाजीपुर के नज़दीक सहायक थानेदार हरजिन्दर सिंह जांच कर रहा था तो एक पैदल आ रहा व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने लगा। जब पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी के लिए तो उसके हाथ में पकड़े लिफाफे में से आधा किलो अफ़ीम और 315 नशीली गोलियाँ निर्यात हुई। पुलिस की ओर से अफ़ीम और गोलियाँ समेत काबू किये काबू दोषी की पहचान सरबजीत सिंह उर्फ साबी पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गाँव मांगा होशियारपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने उंसके ख़िलाफ़ केस दर्ज करके उसे अदालत में पेश किया जहाँ अदालत ने उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम