ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

217 पेटी नाजायज शराब सहित एक काबू

March 23, 2019 08:41 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

सी.आई.ए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को तस्करी की जा रही नाजायज शराब की 217 पेटों समेत काबू किया है। पुलिस ने कथित आरोपी ख़िलाफ़ केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है।

डीएसपी डेराबसी सिमरनजीत सिंह ने बताया कि सी.आई.ए स्टाफ मुबारिकपुर के  इंचार्च इंस्पेक्टर प्रकाश मसीह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आज सुबह करीब 2:30 बजे छत लाईटों पर नाकेबन्दी की हुई थी। जब पुलिस ने एक कैंटर ट्रक को रोक कर तलाशी के लिए तो उसमें सिर्फ़ हरियाणा में बिकनेयोग्य शराब की 41 पेटियाँ रॉयल स्टैग 57 पेटियाँ इम्पीरियल ब्ल्यू 15 पेटियाँ मैकडावल 38 पेटियाँ आल सीजन और 49 पेटियाँ संतरा सहित कुल 217 पेटियाँ नाजायज शराब बरामद की हैं। यह शराब हरियाणा से तस्करी कर लुधियाना लेजाई जा रही थी। पुलिस द्वारा काबू कथित आरोपी की पहचान राज पुत्र ओम प्रकाश निवासी त्रिवेदी कैंप मुबारकपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के डीन केस दर्ज कर मामलें की जांच शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम