ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

217 पेटी नाजायज शराब सहित एक काबू

March 23, 2019 08:41 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

सी.आई.ए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को तस्करी की जा रही नाजायज शराब की 217 पेटों समेत काबू किया है। पुलिस ने कथित आरोपी ख़िलाफ़ केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है।

डीएसपी डेराबसी सिमरनजीत सिंह ने बताया कि सी.आई.ए स्टाफ मुबारिकपुर के  इंचार्च इंस्पेक्टर प्रकाश मसीह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आज सुबह करीब 2:30 बजे छत लाईटों पर नाकेबन्दी की हुई थी। जब पुलिस ने एक कैंटर ट्रक को रोक कर तलाशी के लिए तो उसमें सिर्फ़ हरियाणा में बिकनेयोग्य शराब की 41 पेटियाँ रॉयल स्टैग 57 पेटियाँ इम्पीरियल ब्ल्यू 15 पेटियाँ मैकडावल 38 पेटियाँ आल सीजन और 49 पेटियाँ संतरा सहित कुल 217 पेटियाँ नाजायज शराब बरामद की हैं। यह शराब हरियाणा से तस्करी कर लुधियाना लेजाई जा रही थी। पुलिस द्वारा काबू कथित आरोपी की पहचान राज पुत्र ओम प्रकाश निवासी त्रिवेदी कैंप मुबारकपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के डीन केस दर्ज कर मामलें की जांच शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित 18 अप्रैल को जम्मू एवं कश्मीर के कामगारों की वेतन समेत छुट्टी हादसों को न्योता दे रही हैं रिहायशी मकानों में खुली दुकानों धोखाधड़ी सहित इमीग्रेशन एक्ट अधीन तीन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज