ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
राष्ट्रीय

चंडीगढ़ में मतदाता जागरुक्ता पर चार दिवसीय चित्र प्रदर्शनी आरंभ

March 24, 2019 09:03 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सूचना और प्रसारण मंत्रालय के क्षेत्रीय आउटरीच ब्यूरो (आरओबी) चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ के सेक्टर 17 प्लाजा में चार दिवसीय (23-26 मार्च) स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरूकता पर फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है । प्रदर्शनी का उद्घाटन यूटी चंडीगढ़ के मुख्य निर्वाचन अधिकारी और वित्त सचिव अजोय कुमार सिन्हा द्वारा किया गया। मनदीप बराड़, डिप्टी कमीशनर चंडीगढ़ भी इस अवसर पर उपस्थित थे। आरओबी, चंडीगढ़ के निदेशक श्री आशीष गोयल ने गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया। उन्होंने प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए प्रदर्शनी में लगाए गए सूचनाप्रद चित्रों को सराहा। सुश्री सपना और बलजीत सिंह, सहायक निदेशक, आरओबी भी इस अवसर पर उपस्थित थे। प्रदर्शनी में चंडीगढ़ के निर्वाचन कार्यालया द्वारा भी ईवीएम/ वीवीपीएटी के कामकाज का प्रदर्शन और मतदाता पहचान पत्र के लिए फार्म नंबर 6 भरने जैसी गतिविधियां की जा रही हैं।  


आरओबी की नाटक मंडली द्वारा मतदाताओं के लिए जागरूकता पर आधारित नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किए जा रही हैं। इस अवसर पर लोगों को मतदान के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए जादू के करतबों द्वारा भी जागरूक किया जा रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
जनता की अदालत में फैसला अभी बाकी है रेरा में अधिकारी होने के बावजूद भी उपभोक्ता मंच में सुने जा सकते है हाउसिंग मामले डेबिट कार्ड से भुगतान पर उपभोक्ता से शुल्क वसूली अवैध राष्‍ट्रपति ने महावीर जयंती की पूर्व संध्‍या पर देशवासियों को बधाई दी जयराम सरकार का एक साल का कार्यकाल शानदार : सुरेश कश्यप उत्तर ही नहीं दक्षिण भारत में भी कांग्रेस के पक्ष में माहौल: पराग शर्मा ज़ीरकपुर में नियम तोड़ते डिस्को मालिकों से लोग परेशान, पुलिस प्रशासन मेहरबान राष्ट्रीय प्रतिष्ठित महिला पुरस्कार 2019 समरोह में महिलाओं ने साबित कर दिया कि वह कमजोर नहीं जलियांवाला बाग नरसंहार शताब्दी मनाने के संबंध में फोटो प्रदर्शनी अन्तर्राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक प्रारम्भ, वर्षभर होने वाले कार्यक्रमों की बनेगी रूपरेखा