ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

डेराबस्सी के खेल मेले में खूनी खेल: लालड़ू के पार्षद पर जानलेवा हमला

March 24, 2019 06:47 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी
नजदीकी गांव दप्पर में खेल मेले के दूसरे दिन लालड़ के पार्षद बलकार सिंह रंगी पर कुछ व्यकि्कäयों ने जान लेवा हमला कर दिया। उन्हें सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।                               

बताते हैं कि रविवार को दो रोजा कबड्डी कप का दूसरा दिन था कि बलकार सिंह रंगी मंच पर होने वाले कार्यक्रम का जायजा ले रहे थे, इतने में कुछ लड़कों ने बलकार सिंह को स्टेज से नीचे बुलाया और एक तरफ ले गए जहां पर उसके साथियों ने बलकार सिंह के सिर में धारदार हथियारों से हमला किया, जिसमें रंगी का सिर फट गया वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में वहां मौजूद लोग उन्हें तुरंत डेराबस्सी के सिविल अस्पताल दाखिल करवाया,जहां उनके सिर में 14 टांके गए. बेशक उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है, िफर भी डॉक्टरों ने सिटी स्कैन कराने के लिए उन्हें चंडीगढ़ के सैक्टर 32 अस्पताल में रेफर किया है।
सहकारी सभा की दुकान का है विवाद                                                                                          लालड़ू चौकी के इंचार्ज नूरपिंदर सिंह ने बताया कि बलकार सिंह के बयान के आधार पर कुछ बंदों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जानलेवा हमले के पीछे मामला कोऑपरेटिव सोसायटी की एक दुकान का है। दूसरे पक्ष ने बलकार सिंह पर आरोप लगाया कि वह किसी दलित व्यक्ति से इस दुकान को खाली कराने में लगा हुआ था, जिस पर रंजिशन अजायब सिंह के कहने पर यह हमला हुआ है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।                              आरोपी भाग सकते हैं विदेश
पता चला है कि कुछ आरोपी विदेश भाग सकते हैं, इसी कारण पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट आथॉरिटी और पुलिस को इसकी सूचना दे दी है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित 18 अप्रैल को जम्मू एवं कश्मीर के कामगारों की वेतन समेत छुट्टी हादसों को न्योता दे रही हैं रिहायशी मकानों में खुली दुकानों धोखाधड़ी सहित इमीग्रेशन एक्ट अधीन तीन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज