ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

डेराबस्सी के खेल मेले में खूनी खेल: लालड़ू के पार्षद पर जानलेवा हमला

March 24, 2019 06:47 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी
नजदीकी गांव दप्पर में खेल मेले के दूसरे दिन लालड़ के पार्षद बलकार सिंह रंगी पर कुछ व्यकि्कäयों ने जान लेवा हमला कर दिया। उन्हें सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।                               

बताते हैं कि रविवार को दो रोजा कबड्डी कप का दूसरा दिन था कि बलकार सिंह रंगी मंच पर होने वाले कार्यक्रम का जायजा ले रहे थे, इतने में कुछ लड़कों ने बलकार सिंह को स्टेज से नीचे बुलाया और एक तरफ ले गए जहां पर उसके साथियों ने बलकार सिंह के सिर में धारदार हथियारों से हमला किया, जिसमें रंगी का सिर फट गया वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में वहां मौजूद लोग उन्हें तुरंत डेराबस्सी के सिविल अस्पताल दाखिल करवाया,जहां उनके सिर में 14 टांके गए. बेशक उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है, िफर भी डॉक्टरों ने सिटी स्कैन कराने के लिए उन्हें चंडीगढ़ के सैक्टर 32 अस्पताल में रेफर किया है।
सहकारी सभा की दुकान का है विवाद                                                                                          लालड़ू चौकी के इंचार्ज नूरपिंदर सिंह ने बताया कि बलकार सिंह के बयान के आधार पर कुछ बंदों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जानलेवा हमले के पीछे मामला कोऑपरेटिव सोसायटी की एक दुकान का है। दूसरे पक्ष ने बलकार सिंह पर आरोप लगाया कि वह किसी दलित व्यक्ति से इस दुकान को खाली कराने में लगा हुआ था, जिस पर रंजिशन अजायब सिंह के कहने पर यह हमला हुआ है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।                              आरोपी भाग सकते हैं विदेश
पता चला है कि कुछ आरोपी विदेश भाग सकते हैं, इसी कारण पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट आथॉरिटी और पुलिस को इसकी सूचना दे दी है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम