ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

सड़क दुर्घटना में कार सवार दो दोस्तों की मौत, तीन घायल

March 24, 2019 07:32 PM

-ज़ीरकपुर-पटियाला सड़क पर ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली व कार में टक्कर 
-आलटो कार से पाँच दोस्त पटियाला से चंडीगढ़ आ रहे थे

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर 

ज़ीरकपुर -पटियाला सड़क पर रविवार सुबह घटी एक सड़क दुर्घटना में आलटो कार सवार दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि उनके तीन साथी घायल हो गए। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर घायलों को सिविल अस्पताल डेराबस्सी में दाख़िल करवाया था जहाँ उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने घायल युवकों के बयान पर हादसे के आरोपी कच्ची ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली चालक ख़िलाफ़ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

 
 
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि घायल गुरप्यार सिंह उर्फ गुरी (22) निवासी गाँव कुलरियां थाना बरैटा जिला मानसा ने बताया कि वह खालसा कालेज पटियाला से बीए फ़ाईनल कर रहा है। बीती कल 23 तारीख़ को उसका दोस्त गुरप्रीत सिंह निवासी गाँव बंगा थाना मुनक जिला संगरूर, इंसप्रीत सिंह निवासी मुनक जिला संगरूर, मनप्रीत सिंह निवासी गाँव बाहमनी वाला थाना खनोरी जिला संगरूर और सतनाम सिंह उर्फ लाडी निवासी नंगला थाना लहरा जिला संगरूर उसे मिलने के लिए आए थे।

उसने बताया कि उसके दोस्त मनप्रीत सिंह उर्फ मनी को सुबह चंडीगढ़ अपने एक रिश्तेदार को मिलने के लिए जाना था। बीती रात वह उसके पास ही रुक गए थे। सुबह तकरीबन सवा पाँच बजे वह पटियाला से दोस्तों के कहने पर उनके साथ चंडीगढ़ की ओर चल पड़े। कार को मनप्रीत उर्फ मनी चला रहा था और वह चालक के साथ वाली सीट पर बैठा तहस जबकि बाकी तीनों दोस्त पिछली सीट पर बैठे थे। जब वह गाँव छत्त के पास पहुँचे तो उनके आगे जा रही एक कच्ची ईंटों के साथ भरी ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने अचानक ब्रेक मार दी। कार चालक से कार काबू नहीं हुई और उनकी कार ट्रैक्टर ट्राली के पीछे घुस गई। हादसा इतना भयानक था कि वह पांचों जने गंभीर घायल हो गए।

राहगीरों ने बड़ी मशक्क्त से इन्हें गाड़ी से निकल सिवल अस्पताल डेराबस्सी दाख़िल करवाया जहाँ डाक्टरों ने कार चालक मनप्रीत सिंह उर्फ मनी और सतनाम सिंह उर्फ लाडी को मृत करार दे दिया गया जबकि उसके बाकी तीनों ही जनों को गंभीर चोटें आने कारण अस्पताल में दाख़िल कर प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक मनप्रीत सिंह मनी 22 वर्ष का था जो पीजीडीसीए कर रहा था और माँ बाप का अकेला लड़का था उसकी तीन बहने हैं। सतनाम सिंह भी माँ बाप का अकेला लड़का था जिसकी एक बहन है वह खेती करता था।

हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके पर वाहन छोड़ कर फ़रार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्ज़े में लेकर आरोपी अज्ञात चालक ख़िलाफ़ केस दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम