ENGLISH HINDI Friday, June 21, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

नाबालिग की लाश शिनाख्त हुई

March 24, 2019 07:57 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) शाहपुर के चंबी में मिली लड़की की लाश की शिनाख्त हो गई है। लड़की जिला ऊना के हरोली से लगते धर्मपुर की रहने वाली थी। टांडा मेडिकल कॉलेज में लड़की के पिता ने शव की शिनाख्त की और इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले किया। हरोली पुलिस थाना में 6 नवंबर को लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने दर्ज करवाई थी, जिसमें अज्ञात व्यक्ति पर भगाने का मामला दर्ज करवाया था।लड़की हरोली में कंप्यूटर कोर्स कर रही थी। उस समय जांच के दौरान लड़की का लिखा एक नोट भी पुलिस को मिला था जिसमें लिखा था कि उसका पढ़ाई में मन नहीं लग रहा है। इसी बीच जब परिजनों ने सोशल मीडिया पर लाश की फोटो देखी तो उन्होंने इसकी पहचान की।
नाबालिग के माता पिता हरोली से रविवार को टांडा पहुंचे और शव की शिनाख्त की। याद रहे नाबालिग की लाश शनिवार सुबह चंबी स्थित रेन शेल्टर के बाहर कंबल में लिपटी मिली थी। उसके बाद पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा में पहचान के लिए रखवाया था, साथ ही सोशल मीडिया पर उसकी फोटो पहचान करवाने के इरादे से अपलोड की थी। धर्मशाला स्थित पुलिस उपमहानिरीक्षक संतोष पटियाल का कहना है कि मामले की तफतीश गहनता से जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 25 की मौत कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई