ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

रक्तदान शिविर में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया

March 24, 2019 09:29 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

भारत विकास परिषद, मनीमाजरा इकाई ने आज यहां मनीमाजरा स्थित गुरुद्वारा देहरा साहिब में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। सरदार महिंदर सिंह, पूर्व पार्षद एवं सरपंच, बुद्धनपुर, पंचकूला इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। शिविर सुबह 9 बजे शुरू हुआ और दिन में कुल 127 यूनिट रक्त एकत्र किया गया।शिविर का आयोजन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहीदी दिवस के अवसर पर किया गया था।

इस कार्य में ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग, पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ की टीम का विशेष सहयोग रहा। भारत विकास परिषद के परियोजना निदेशक बलकार सिंह ने कहा, शिविर में रक्तदाताओं की अच्छी प्रतिक्रिया देखकर हमारा उत्साहवद्र्धन हुआ है। मैं उन सभी महिला रक्तदाताओं का भी विशेष रूप से आभारी हूं, जिन्होंने इस नेक कार्य में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। हम ऐसे कल्याणकारी कार्यों के लिए भविष्य में भी हमेशा तत्पर रहेंगें।

शिविर में डॉ. बी आर शर्मा, परियोजना निदेशक, अंतरजोत सिंह, सह-परियोजना निदेशक, वाईपी शर्मा, विजय गर्ग, हेम चंद गुप्ता, डॉ. पिंकेश वर्मा, विक्रांत राणा, ललित कुमार, विजय कुमार, अवतार सिंह, पी के आहूजा, सुखजीत बराड़, जावेद भाई, हर नारंग, एस सी गल्होत्रा, गीता टंडन, लखबीर सिंह, जगतार सिंह जग्गा, काउंसिलर - मनीमाजरा एवं राकेश सहगल उपस्थित थे ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
श़िपिग में महिलाओँ की संख्या बढ़ाने को लेकर सीफेरर डे का आयोजन डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलाया हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन गांव दड़ुआ से मक्खनमाजरा को जोडऩे वाली सडक़ पर हाईमास्ट लाइट की स्थापना पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया