ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

रक्तदान शिविर में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया

March 24, 2019 09:29 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

भारत विकास परिषद, मनीमाजरा इकाई ने आज यहां मनीमाजरा स्थित गुरुद्वारा देहरा साहिब में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। सरदार महिंदर सिंह, पूर्व पार्षद एवं सरपंच, बुद्धनपुर, पंचकूला इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। शिविर सुबह 9 बजे शुरू हुआ और दिन में कुल 127 यूनिट रक्त एकत्र किया गया।शिविर का आयोजन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहीदी दिवस के अवसर पर किया गया था।

इस कार्य में ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग, पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ की टीम का विशेष सहयोग रहा। भारत विकास परिषद के परियोजना निदेशक बलकार सिंह ने कहा, शिविर में रक्तदाताओं की अच्छी प्रतिक्रिया देखकर हमारा उत्साहवद्र्धन हुआ है। मैं उन सभी महिला रक्तदाताओं का भी विशेष रूप से आभारी हूं, जिन्होंने इस नेक कार्य में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। हम ऐसे कल्याणकारी कार्यों के लिए भविष्य में भी हमेशा तत्पर रहेंगें।

शिविर में डॉ. बी आर शर्मा, परियोजना निदेशक, अंतरजोत सिंह, सह-परियोजना निदेशक, वाईपी शर्मा, विजय गर्ग, हेम चंद गुप्ता, डॉ. पिंकेश वर्मा, विक्रांत राणा, ललित कुमार, विजय कुमार, अवतार सिंह, पी के आहूजा, सुखजीत बराड़, जावेद भाई, हर नारंग, एस सी गल्होत्रा, गीता टंडन, लखबीर सिंह, जगतार सिंह जग्गा, काउंसिलर - मनीमाजरा एवं राकेश सहगल उपस्थित थे ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से बच्चों से सीधा संवाद हवा बदलो अभियान के तहत कार्यशाला आयोजित