ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
हरियाणा

तीन व्यक्ति अवैध हथियारों सहित काबू

March 25, 2019 08:18 PM

गुरुग्राम, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा रंगदारी व हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले कौशल गैंग के तीन व्यक्तियों को अवैध हथियारों सहित जिला रेवाडी से काबू करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपियों से एक कार, दो देशी पिस्तौल, एक देशी कट्टा व 10 जिंदा रौंद बरामद किए है।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के हरिनगर निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू, गुरप्रीत उर्फ जट्टा व भवानी एंकलेव निवासी राहुल उर्फ बंजारा के रूप में हुई है।
रविवार की रात को सीआइए रेवाड़ी की टीम द्वारा गढ़ी बोलनी रोड सेक्टर-18 के निकट नाकाबंदी कर जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने कार में उक्त आरोपियों काबू कर लिया। तलशी के दौरान आरोपियों से दो पिस्तौल, एक देशी कट्टा व 10 जिंदा रौंद बरामद किये गए है। आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
भर्ती रैलियों के लिए सेना अधिकारियों को सहयोग देने के लिए उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा मुक्त विद्यालय अंक सुधार परीक्षा के लिए 24 जून से आवेदन आनलाइन प्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं दुष्यंत: विज ट्रैफिक यूनिट को 25 नई मोटर साईकिलें दी होन्डा कम्पनी ने विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में नवजात शिशु की मेडीकल केयर देश में अभी भी चिंताजनक: डा. भकू दौलतपुरिया का त्याग पत्र स्वीकार, फतेहाबाद विधानसभा सीट हुई रिक्त जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के दो कर्मी को पदोन्नत