ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

स्पोटर्स लिटरेचर फेस्टिवल ‘प्ले राईट 2019’ में भाग लेंगी दिग्गज हस्तियां

March 26, 2019 10:25 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

स्पोटर्स लवर्स के लिए इस वर्ष स्पोटर्स लिटरेचर फेस्टिवल ‘प्ले राईट 2019’ बहुत रोचक और बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है जो ललित होटल में मार्च 30 और 31 को किया जा रहा है। सभी खेल प्रेमी इसमें निशुल्क भाग ले सकते हैं जिन्हें मात्र वैबसाईट पर जा कर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

पूर्व आईएएस अधिकारी और प्ले राईट के को-फाऊंडर विवेक अत्रे ने बताया कि नैशनल और इंटरनैशनल स्तर के खेल जगत की दिग्गज हस्तियां भाग लेंगी। जिनमें जीशन अली (टेनिस), विशाल उप्पल (टेनिस), दीया बजाज (माऊंटेनरिंग), बिशन सिंह बेदी (पूर्व क्रिकेटर), चारु शर्मा (ब्रॉडकास्टर, आरसीबी के पूर्व सीईओ और प्रो कब्बडी लीग के फाऊंडर), किट हैरिस (बीबीसी कोमेंटेटर और आयरलैंड क्रिकेट के सचिव), जस्टिस मुकुल मुद्गल व अन्य हस्तियां शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि फेस्टिवल का मुख्य उद्देश्य इस खेलों के प्रति और युवाओं को प्रोत्साहित करना है। प्ले राईट के को-फांऊडर चितरंजन अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष स्पोर्ट्स संबंधी कानूनों और फोटोग्राफी पर विशेष सत्र आयोजित किये जा रहे हैं जबकि सभी एम्यूचोर फोटोग्राफर्स के लिये स्पोर्ट्स फोटोग्राफी प्रतियोगिता को भी शामिल किया गया है। रोड साईकलिंग में अमेरिका को ओलम्पिक गोल्ड मैडल दिलवाने वाले एलेक्सी ग्रेवाल इस आयोजन के दौरान अपने अनुभव सांझा कर सकेगें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया अकेले लडक़ी के यात्रा के मिथक को तोड़ते हुए ‘सोलो ट्रैवलर शिवांगी स्वच्छ पर्यावरण के मिशन में जुटी