ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

स्पोटर्स लिटरेचर फेस्टिवल ‘प्ले राईट 2019’ में भाग लेंगी दिग्गज हस्तियां

March 26, 2019 10:25 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

स्पोटर्स लवर्स के लिए इस वर्ष स्पोटर्स लिटरेचर फेस्टिवल ‘प्ले राईट 2019’ बहुत रोचक और बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है जो ललित होटल में मार्च 30 और 31 को किया जा रहा है। सभी खेल प्रेमी इसमें निशुल्क भाग ले सकते हैं जिन्हें मात्र वैबसाईट पर जा कर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

पूर्व आईएएस अधिकारी और प्ले राईट के को-फाऊंडर विवेक अत्रे ने बताया कि नैशनल और इंटरनैशनल स्तर के खेल जगत की दिग्गज हस्तियां भाग लेंगी। जिनमें जीशन अली (टेनिस), विशाल उप्पल (टेनिस), दीया बजाज (माऊंटेनरिंग), बिशन सिंह बेदी (पूर्व क्रिकेटर), चारु शर्मा (ब्रॉडकास्टर, आरसीबी के पूर्व सीईओ और प्रो कब्बडी लीग के फाऊंडर), किट हैरिस (बीबीसी कोमेंटेटर और आयरलैंड क्रिकेट के सचिव), जस्टिस मुकुल मुद्गल व अन्य हस्तियां शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि फेस्टिवल का मुख्य उद्देश्य इस खेलों के प्रति और युवाओं को प्रोत्साहित करना है। प्ले राईट के को-फांऊडर चितरंजन अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष स्पोर्ट्स संबंधी कानूनों और फोटोग्राफी पर विशेष सत्र आयोजित किये जा रहे हैं जबकि सभी एम्यूचोर फोटोग्राफर्स के लिये स्पोर्ट्स फोटोग्राफी प्रतियोगिता को भी शामिल किया गया है। रोड साईकलिंग में अमेरिका को ओलम्पिक गोल्ड मैडल दिलवाने वाले एलेक्सी ग्रेवाल इस आयोजन के दौरान अपने अनुभव सांझा कर सकेगें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें