ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

चंडीगढ़ में इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर हार्डवेयर की विस्तृत रेंज के साथ आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च

March 27, 2019 10:27 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
आसुस इंडिया ने चंडीगढ़ में अपना अत्याधुनिक नया स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। नया आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर की विस्तृत रेंज के साथ तैयार है, जिसमें ब्रांड के प्रमुख उत्पाद जैसे कि वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप शामिल हैं। ब्रांड का नया स्टोर शॉप नंबर 44, सेक्टर 20 सी, चंडीगढ़ - 160020 में है।नया स्टोर लॉन्च विभिन्न मार्केट टियर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के डिजाइन किये गये आसुस की सोच का हिस्सा है, जिसके लिए आसुस इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले 100 स्टोर लॉन्च करने जा रहा है। नवीनतम आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर चंडीगढ़ के कमर्शियल और व्यवसायिक जिले में स्थित है।
यह स्टोर उपयोगकर्ताओं को ब्रांड के नवीनतम और प्रमुख प्रॉडक्ट्स तक आसान पहुंच प्रदान करेगा। इच्छुक ग्राहक स्टोर में आकर वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स(आरओजी) लैपटॉप सहित आसुस के नवीनतम प्रॉडक्ट्स के बारे में जानकारी ले सकते हैं।स्टोर लॉन्च के बारे में बताते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी एंड आरओजी), आसुस इंडिया ने कहा कि हम चंडीगढ़, पंजाब में आसुस स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। नए स्टोर लॉन्च के साथ, हमने इस वित्त वर्ष के समापन से पहले 100 नए स्टोर खोलने की अपनी सोच पर सफलतापूर्वक काम किया है। आसुस इंडस्ट्री और ग्राहकों को भविष्य की तकनीक का अनुभव देने के लिए रिटेल टेक्नोलॉजी को फिर से मजबूत कर रहा है।
इच्छुक उपयोगकर्ता स्टोर में आकर आसुस के नवीनतम और अत्याधुनिक प्रॉडक्ट्स को देख-समझ सकते हैं।  आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा, आसुस रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे अन्य बड़े फॉर्मेट वाले स्टोर के जरिये भी ग्राहकों से मजबूत संपर्क बनाता है। इसके रिटेल नेटवर्क में भारत में 600 जिलों में फैले हजारों रिसेलर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा, आसुस की ऑनसाइट सर्विस भारत में 20,000 से अधिक डाक पिनकोड क्षेत्रों को कवर करती है। ऑफलाइन कनेक्ट के अलावा, आसुस ने सक्रिय रूप से पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ मिलकर उन महत्वाकांक्षी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने के लिए काम किया है ।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मानवता की सेवा जीवन जीने की खुशी देता है: संजय टंडन धूम धाम से मनाया गया ईस्टर सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा