ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

बॉलीवुड डिजाइनर एशले रिबेलो ने फैशन की ग्लैमरस बारीकियों को स्टूडेंट डिजाइनर्स से किया साझा

March 27, 2019 10:31 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

बॉलीवुड के स्टार डिजाइनर और सुपरस्टार सलमान खान के एक्सक्लूसिव स्टाइलिस्ट एशले रिबेलो आज आईनिफ्ड चंडीगढ़ में पहुंचे और उन्होंने इंस्टीट्यूट में एक स्टाईलिंग वर्कशॉप का संचालन किया। इस वर्कशॉप में उन्होंने स्टूडेंट्स को फैशन डिजाइन का आर्ट सखाया ।
बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सुलतान’ में सलमान खान के लुक के लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए स्टारडस्ट अवार्ड के विजेता एशले ने 60 से अधिक भारतीय और इंटरनेशनल फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूट डिजाइन किए हैं, जिनमें बालीवुड की कई हिट फिल्में भी शामिल हैं जैसे कि टाइगर जिंदा है, बजरंग भाईजान, दबंग।
उन्होंने खूबसूरत ऐश्वर्या राय, बोल्ड कैटरीना कैफ, खूबसूरत असिन और सौम्य तब्बू , शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, शाहिद कपूर और इमरान खान के लिए भी कॉस्ट्यूम डिजाइन किया है।
रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के लिए भी उनकी स्टाइलिंग कर चुके हैं। सलमान खान की बहन अलवीरा के साथ एशले का मुंबई में एक स्टोर ‘अक्जाई’ भी है।स्टार डिजाइनर और आईनिफ्ड मेंटर एशले रिबेलो ने आईनिफ्ड के स्टूडेंट्स के साथ ‘भारत’ जैसे अपने प्रोजेक्ट्स के डिजाइनों की जटिलताओं को साझा किया।
आईनिफ्ड स्टूडेंट डिजाइनरों ने ‘भारत’ के लिए मेंटर एशले रिबेलो की भी सहायता की।आईनिफ्ड चंडीगढ़ में डिजाइन स्टूडेंट्स की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्होंने कहा कि ‘‘यह न केवल आईनिफ्ड के लिए बल्कि पूरे देश के लिए गर्व की बात है कि युवा एवं उभरते डिजाइनरों ने लंदन फैशन वीक में लगातार छह सेशन में भी अपनी पहचान बनाई है। इसके साथ ही वे दुनिया के प्रमुख फैशन वीक न्यूयॉर्क फैशन वीक में लगातार 3 सीजन से अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहे हैं।वर्कशॉप के दौरान एशले रिबेलो ने युवा डिजाइनरों के साथ उपयोगी टिप्स साझा किया और फैशन डिजाइनरों की ग्लैमरस दुनिया की बारीकियों को स्टूडेंट डिजाइनरों के साथ साझा किया। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय