ENGLISH HINDI Sunday, May 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहनफोर्टिस अस्पताल मोहाली ने नसों के इलाज के लिए अपनाई नई विधिरिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्जमकान देने में एक वर्ष से ज्यादा की देरी तो 10 प्रतिशत ब्याज के साथ करनी होगी पूरी कीमत वापसहिमाचल में 4 लोकसभा सीटों के लिए 45 उम्मीदवार मैदान मेंलोकसभा चुनाव से 48 घंटे पहले बाहरी व्यक्तियों को ज़िला छोड़ने के आदेश ऋषिकेश एम्स में उच्च रक्तचाप पर दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित
जीवन शैली

बॉलीवुड डिजाइनर एशले रिबेलो ने फैशन की ग्लैमरस बारीकियों को स्टूडेंट डिजाइनर्स से किया साझा

March 27, 2019 10:31 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

बॉलीवुड के स्टार डिजाइनर और सुपरस्टार सलमान खान के एक्सक्लूसिव स्टाइलिस्ट एशले रिबेलो आज आईनिफ्ड चंडीगढ़ में पहुंचे और उन्होंने इंस्टीट्यूट में एक स्टाईलिंग वर्कशॉप का संचालन किया। इस वर्कशॉप में उन्होंने स्टूडेंट्स को फैशन डिजाइन का आर्ट सखाया ।
बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सुलतान’ में सलमान खान के लुक के लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए स्टारडस्ट अवार्ड के विजेता एशले ने 60 से अधिक भारतीय और इंटरनेशनल फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूट डिजाइन किए हैं, जिनमें बालीवुड की कई हिट फिल्में भी शामिल हैं जैसे कि टाइगर जिंदा है, बजरंग भाईजान, दबंग।
उन्होंने खूबसूरत ऐश्वर्या राय, बोल्ड कैटरीना कैफ, खूबसूरत असिन और सौम्य तब्बू , शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, शाहिद कपूर और इमरान खान के लिए भी कॉस्ट्यूम डिजाइन किया है।
रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के लिए भी उनकी स्टाइलिंग कर चुके हैं। सलमान खान की बहन अलवीरा के साथ एशले का मुंबई में एक स्टोर ‘अक्जाई’ भी है।स्टार डिजाइनर और आईनिफ्ड मेंटर एशले रिबेलो ने आईनिफ्ड के स्टूडेंट्स के साथ ‘भारत’ जैसे अपने प्रोजेक्ट्स के डिजाइनों की जटिलताओं को साझा किया।
आईनिफ्ड स्टूडेंट डिजाइनरों ने ‘भारत’ के लिए मेंटर एशले रिबेलो की भी सहायता की।आईनिफ्ड चंडीगढ़ में डिजाइन स्टूडेंट्स की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्होंने कहा कि ‘‘यह न केवल आईनिफ्ड के लिए बल्कि पूरे देश के लिए गर्व की बात है कि युवा एवं उभरते डिजाइनरों ने लंदन फैशन वीक में लगातार छह सेशन में भी अपनी पहचान बनाई है। इसके साथ ही वे दुनिया के प्रमुख फैशन वीक न्यूयॉर्क फैशन वीक में लगातार 3 सीजन से अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहे हैं।वर्कशॉप के दौरान एशले रिबेलो ने युवा डिजाइनरों के साथ उपयोगी टिप्स साझा किया और फैशन डिजाइनरों की ग्लैमरस दुनिया की बारीकियों को स्टूडेंट डिजाइनरों के साथ साझा किया। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
मिसेज इंडिया पंजाब -2019: विजेता रही सकाडर्न लीडर मिलनप्रीत कौर, भारती गुप्ता बनी क्लासिक मिसिज इंडिया पंजाब टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून कोमोहाली में फिटनेस फॉर ऑल-एफएफए फिटनेस कांसेप्ट लांच लिबास - वैडिंग एवं लाइफस्टायल प्रदर्शनी का तीसरा संस्करण आरम्भ नगेट नेशन लाया क्वालिटी और स्वादिस्ट फ्यूजन फूड: विश्वदीप दि वैडिंग वार्डरोब सेलिब्रिटी डिजाइनर इंडो वेस्टर्न ड्रेस और ज्वैलरी प्रदर्शनी आयोजित की भविष्य में बस चलाने का सपना: पूनम नेगी ट्रक ड्राइवर ताज में बैसाखी मेला -पंजाबी संस्कृति और संगीतमय माहौल में लजीज खाना मिस इंडिया वल्र्ड वाईड खिताब हासिल करने वाली श्रीसैनी को मिला बैस्ट टाईटल होल्डर अवार्ड मोटापा आजकल की जीवनशैली की देन: गगनदीप आनंद