ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

विवाह के बाद परिवार के रिश्तो को दर्शाती है रब्ब दा रेडियो 2

March 27, 2019 10:33 PM

चंडीगढ़  सुनीता शास्त्री।

पंजाबी इंडस्ट्री में फिल्म रब्ब दा रेडियो के सीक्वल बनने वाली पहलीहैं। रब्ब दा रेडियो 2 शीर्षक की इस फिल्म में तरसेम जस्सऔर सिमी चहल एक बार फिर मुख्य किरदार में नजर आएंगे और यह 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।  इस फिल्म का निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। इसकी कहानी जस ग्रेवाल ने लिखी है।  इस फिल्म का संगीत वेहली जनता रिकार्ड्स लेबल के अंतर्गत रिलीज  हुआ है।  

यह सीक्वल मनजिंदर और गुड्डी की शादी के बाद की कहानी पर केंद्रित होगी।  मुख्य अदाकार तरसेम ने कहा, रब्ब दा रेडियो की शूटिंग के दौरान मनजिंदर का किरदार मेरा एक हिस्सा बन गया था। शुक्र है कि इस किरदार की सरलता और विचारों ने लोगों का दिल भी जीत लिया।  रब्ब दा रेडियो 2, 2017 में शुरू हुए इस सफर को आगे लेकर जाएगी।  इस बार यह परिवार के रिश्तों और मान पर केंद्रित होगी। मुझे उम्मीद है कि इस सीक्वल के साथ हम एक बार फिर वही प्रभाव डालेगी और लोग हमारी कोशिश को सराहेंगे।

अदाकारा सिमी चहल ने कहा, रब्ब दा रेडियो फिल्म ने मुझे पहचान दिलाई थी। उस कहानी का हर किरदार उसकी कहानी के लिए बहुत महत्त्वपूर्ण था।  उन्होंने कहा कि जब वह करैक्टर में होती हैं तो उसी में रहना चाहती है उम्मीद करते हैं कि लोग सिनेमाघरों में हमारे साथ 29 मार्च को इस इमोशन और ड्रामा से भरपूर सफर पर जरूर चलेंगे। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार