ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

एयर स्ट्राइक की ख़ुशी में एक महीना फ्री ऑटो चलाने वाले अनिल को सम्मानित किया

March 28, 2019 08:03 PM
चण्डीगढ़: पिछले माह भारतीय वासुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक करने का पराक्रम दिखाने की ख़ुशी में एक ऑटो रिक्शा चालक अनिल कुमार ने पूरे एक महीने के लिए सवारियों को मुफ्त में सवारी कराने का ऐलान किया था जिसे उन्होंने पूरा कर दिखाया। अनिल के देशभक्ति के जज्बे को देखते हुए ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी द्वारा आज उन्हें सम्मानित किया गया।
सोसाइटी के प्रधान राज नागपाल ने कहा कि भारतीय वायुसेना ने देश का मस्तक ऊंचा किया व अनिल ने भी देशभक्ति का अनूठा परिचय दिया जिसे वे सलाम करते हैं व उनका सम्मान किया गया। उल्लेखनीय है कि हिन्द ऑटो वर्कर यूनियन, चण्डीगढ़ के उपाध्यक्ष अनिल कुमार सदैव अपने समाजसेवा के कार्यों के लिए चर्चा में रहतें हैं।
इस मौके पर सुबोध बिंदल, तेजिंदर सिंह, हरप्रीत सिंह, राजा, प्रकाश सैनी, रिंकू, जसदीप सिंह, हनी, सुखजीत सिंह, रचित नागपाल व बंटी आदि मौजूद थे। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की