ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

चुनावों की तैयारियों को लेकर कैप्टन अभिमन्यु ने ली बैठकें, विपक्षी दलों की सेंधमारी पर कार्यकर्ताओं को करनी होगी चौकीदारी

April 01, 2019 09:30 PM

चण्डीगढ़: भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु ने पार्टी कार्यालय कमलम मेंप्रदेश चुनाव संचालन समिति के प्रमुखों, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष व महासचिव और मोर्चा अध्यक्ष व महासचिवों कीअलग-अलग बैठक ली। इन बैठकों में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, सांसद किरण खेर, पूर्व सांसद सत्यपाल जैन और चुनाव संचालन समिति संयोजक रामवीर भट्टी भी उपस्थित थे।

बैठक की जानकारी प्रदान करते हुए पार्टी के प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने बताया कि प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु नेउ पस्थित सभी प्रमुखों से उनके अपने-अपने विभागों की विस्तृत रूप से जानकारी प्राप्त की। सभी प्रमुखों ने अभी तक अपने-अपने कार्य क्षेत्रों में किये गए कार्यों को लेकर रिपोर्ट भी प्रस्तुत की।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में संतोष जनक कार्य किया है इसके साथ उन्होंने भावी कार्यक्रमों और रूपरेखा को लेकर सभी को अपने सुझाव दिये और कहा कि सभी प्रमुख इस बात की भी सुनिश्चिता करें कि उनके सहयोगी भी पार्टी के दिशा निर्देशा अनुसार कार्य कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने नियमित बैठकों के आयोजन की भी बात कही। उन्होंने कहा कि देश मेें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर है। देश की जनता यह चाहती है कि इस बार भी प्रधानमंत्री के पद पर नरेन्द्र मोदी बैंठे। ऐसा प्रतीत होता है कि केन्द्र में वर्तमान सरकार के कार्य पद्धति से जनता संतुष्ट है। चूंकि चुनाव का माहौल है इसलिए विपक्षी दलआये दिन भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कोई न कोई दुष्प्रचार करके मतदाताओं के बीच में सेंधमारी करने की चेष्टा करेंगे।ऐसे में हम सभी चौकीदारों को चौकन्ना रहना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदाता के साथ कार्यकर्ताओं को मिलना होगा और देश के विकास में मोदी सरकार द्वाराचलाई गई योजनाओं से उनको अवगत कराना होगा। जनता के साथ सम्पर्क साधने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथों पर भी चौकीदारी करनी होगी क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का यह विश्वास है कि अपना बूथ सबसे मजबूत। यदिहम सभी लोग अपने-अपने बूथों की चिंता कर लें और अधिक से अधिक मतदान करवायें तो पिछले आम लोक सभा चुनाव कीभांति इस बार भी चण्डीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की इतिहासिक जीत होगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मानवता की सेवा जीवन जीने की खुशी देता है: संजय टंडन धूम धाम से मनाया गया ईस्टर सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा