ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

इंदरजीत सिंह बनें ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान, बलदेव गोयल को सीनियर पैट्रन बनाया

April 02, 2019 09:40 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन, सेक्टर 27-सी, ब्लॉक-1 के अध्यक्ष पद के चुनाव में इंदरजीत सिंह ने जीत हासिल की। कुल 85 वोटों में से इंदरजीत सिंह को 54 वोट पड़े। जबकि उनके नजदीकी प्रतिद्वंदी हरमन को 17 मत हासिल हुए। तीसरे उम्मीदवार जोगिंदर नागपाल को 14 वोट मिले।

इंद्रजीत सिंह ने प्रधान पद संभालने के बाद अपनी कार्यकारिणी का गठन किया जिसमें बलदेव गोयल को सीनियर पैट्रन व बलविंदर सिंह को चेयरमैन बनाया गया जबकि बसंत पुंडीर को महासचिव व ललित मोदी को खजांची नियुक्त किया इनके अलावा ललित मोदी व शिवचरण कश्यप को उपाध्यक्ष, बी के शर्मा व अनिल कुमार को संयुक्त सचिव एवं राकेश कुमार, प्रवीण टीनू  व गुरदेव सिंह को सलाहकार की जिम्मेदारी दी। चमन लाल, राजन बॉबी व पंकज सिंगला कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किये गए। इस मौके पर इंदरजीत सिंह ने कहा कि इस मार्किट में सबसे बड़ीी समस्या पार्किंग की है जिसे वे प्राथमिकता से हल कराएंगे। पार्किंग एरिया का समुचित विकास करके स्कूटर व कारों के पार्किंग की जगह की मार्किंग कराएँगे व साइन बोर्ड लगवाएंगे। इसके साथ ही पार्किंग अटेंडेंट भी रखेंगे। इसके अलावा समुचित स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था व शौचालय की रेनोवेशन भी करवाएगे जोकि यहां के दुकानदारों की मांग हैं।   

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की निर्जला एकादशी पर श्री सनातन धर्म मंदिर-45 में महिला संकीर्तन मंडल द्वारा कीर्तन किया गया