ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
चंडीगढ़

देश की जनता जानती है देश का चौकीदार चौकन्ना है:किरन खेर

April 02, 2019 09:42 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

देश की जनता कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार को अभी भी भूली नहीं है। उन्हीं भ्रष्टाचारियों के सिपहसालार खुद भी और उनके नेतागण भी बेल पर है और कई बेल पाने के लिए लाईन में लगे हैं। परन्तु मोदी सरकार इन भ्रष्टाचारियों से न केवल पाई-पाई वसूलेगी बल्कि इनको सजा भी दिलवायेगी।
उन्होंने कहा कि विपक्षी दल जो कभी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़े थे आज अपने घरों की सत्ता के गलियारे बचाने के लिए महागठगबंधन बना लिए हैं। उन सभी का एक ही लक्ष्य है कि किसी प्रकार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री न बनने दिया जाये क्योंकि उनको डर है कि इस बार मोदी उनको जेल भिजवा कर रहेगा। परन्तु ऐसे ठगबंधन वाले नेता ये नहीं जानते कि जितना आप मोदी को गाली दोगे देश की जनता चौकीदार को हटाने वाली नहीं है। क्योंकि देश की जनता जानती है कि देश का चौकीदार चौकन्ना है और यह चौकीदार ही घोटालेबाजों, भ्रष्टाचारियों का सफाया करके रहेगा। यह बात सांसद किरण खेर ने कही। व
ह चंडीगढ़ रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के मन की बात को जानने हेतु भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा पंजाब भाजपा कार्यालय सैक्टर 37 में एक कार्यक्रम में आई हुई थी । जिसमें चण्डीगढ़ भाजपा के चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, भाजपा चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, महासचिव प्रेम कौशिक, पूर्व मेयर अरूण सूद, चुनाव संचालन समिति रामबीर भट्टी, हितेश पुर व निर्मल दत्त के साथ संवाद किया।
इस कार्यक्रम में सैंकड़ों की तादात में चण्डीगढ़ के विभिन्न सैक्टरों की एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्ािित थे। कार्यक्रम की शुरूआत में कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ भाजपा चण्डीगढ़ द्वारा मैं भी चौकीदार हूँ नुक्कड़ नाटक का सफल मंचल किया गया। नाटक का संचालन प्रकोष्ठ के संयोजक अभिेषक शर्मा व उसकी टीम द्वारा किया गया।
इस अवसर पर चुनाव प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु ने  कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदा सभी वर्गों, गरीबों, किसानों, मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, वरिष्ठ नागरिक आदि सबके लिए चहुमुखी विकास के कार्य किये हैं। आज गरीब परिवार के पास बैंक खाता, आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख तक नि:शुल्क चिकित्सा का अधिकार, आजादी के 70 वर्षों बाद लगभग 15 हजार घरों में बिजली का पहुंचाना, गरीब महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत लाखों महिलाअेां को नि:शुल्क गैस कनेक्शन प्रदान किये गये। किसानों और श्रमिकों के खातों में 6 हजार प्रति वर्ष भिजवाना, महिलाओं और युवाओं के लिए मुद्रा योजना, कौशल विकास योजना, स्टार्टअम, सस्ते दाम पर दवाईयों को देने के लिए जन औषधि केन्द्रों की स्थापना, ह्दय में पडऩे वाले स्टंटों को न्यूनतम मूल्य 28 हजार तय करना, घुटनों के इलाज को 69 प्रतिशत तक कम करना आदि कितने ही काम करके दिखाये हैं।उन्होंने आह्वान किया कि आप यदि ध्यान दें देश में विकास के कार्यों, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम, अंतर्राष्ट्रीय अर्थ व्यवस्था में 6 स्थान पर आना, सेना के हाथ मजबूत करना, मेड इन इंडिया को बढ़ावा देना और भारत में निर्मित सामान को अन्य देशों में बिक्री के लिए प्रोत्साहित करना, देश में मंहगाई दर को काबू रखना आदि और अनेक प्रकार के साहसिक निर्णय मात्र 5 वर्षों में किये गए जबकि दूसरी और एक पार्टी 70 वर्षों से अपनी सत्ता को चमकाने और एक परिवार को बढ़ावा देने में लगी रही।
ये सब उनकी और हमारी नीयत और नीति को दर्शाता है। हमने जो कहा वो करके दिखाया और आगे भी बहुत कुछ करना है। प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन शहर की रीड्ड की हड्डी है जो समय समय पर शहरवासियों की समस्याओं उठाती रहती है। उन्होंने कहा कि शहर के मेडिकल स्टूडेंट के लिए भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ द्वारा 50 सीटों से बढ़ा कर 100 सीटें करवाई गई थी और अब 100 से 150 सीटें करवायें जाने का प्रावधान बनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि शहर में निरंतर 24 घंटे पानी लाने की कवायद जारी है जल्द ही इसके आने पर शहरवासी पानी को 24 घंटे आते हुए देखेंगे, लोग भारतीय जनता पार्टी को याद करेंगे। उन्होंने केन्द्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया क्योंकि अबकी बार निर्णायक सरकार है। देशहित के लिए जो भी कठोर से कठोर निर्णय लेने पड़े वो मोदी सरकार ने लिए। आतंकियों को उनके ही घर के भीतर जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने का निर्णय मोदी सरकार ने ही लिया।
\देश में आतंकियों से निपटने और सीमा पर दुश्मन को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए निर्णायक मोदी सरकार ने सेना के पराक्रम और उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए उनको खुली छूट प्रदान की। क्योंकि हमारी सरकार जानती है कि हमारी सेना ऐसा कोई काम नहीं करेगी जो देशहित में न हो।  
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक एलईडी के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियाँ प्रचार करेंगे भाजपा के 2 रथ चण्डीगढ़ कांग्रेस के स्पेशल इन्वाइटी राज नागपाल झूठे वादे करने पर किरण खेर पर बरसे भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से बच्चों से सीधा संवाद हवा बदलो अभियान के तहत कार्यशाला आयोजित