ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

युवाओं के लिए करियर का बेहतरीन अवसर अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन

April 02, 2019 09:43 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन एनजीओ समाज में परिवर्तन लाने के इच्छुक युवाओं के लिए करियर का एक बेहतरीन अवसर लेकर आया है। फाउंडेशन ने शिक्षा में रुचि रखने वाले और दो वर्ष अनुभव वाले ग्रेजुएट एवं पीजी छात्रों से शिक्षक-प्रशिक्षक पदों के लिए अजीमप्रेमजीफाउंडेशन डॉट ओआरजी वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये हैं। फाउंडेशन के तहत देश में आठ स्कूल संचालित हैं, जबकि दो अन्य स्कूल अभी प्रस्तावित हैं।
अभ्यर्थियों को अपने विषय और स्थानीय भाषा में निपुण होना अनिवार्य है। चुने गये कैंडीडेट प्रतिमाह 29,000 रुपये न्यूनतम वेतन पा सकते हैं। अभी पढ़ाई कर रहे छात्र एक वर्ष के एसोसिएट प्रोग्राम में प्रशिक्षण के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। अगले वर्ष के कार्यक्रम की सूचना जुलाई 2019 के अंतिम सप्ताह तक वेबसाइट पर प्रकाशित होगी। सौरभ चौहान, फील्ड रिक्रूटमेंट हेड का कहना है, ‘जो लोग लंबी अवधि के लिए संतोषप्रद काम की तलाश में हैं, उनके लिए यह एक अच्छा अवसर है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की निर्जला एकादशी पर श्री सनातन धर्म मंदिर-45 में महिला संकीर्तन मंडल द्वारा कीर्तन किया गया