ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
व्यापार

नेटप्लस ब्राडबैंड ने लांच किये हाई स्पीड ट्रूली अनलिमेटिड प्लांस

April 04, 2019 08:13 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

फास्टवे ट्रांसमिशन नेटप्लस ब्राडबैंड ने आज अपने नये और मौजूदा ग्राहको के लिये ट्रूली अनलिमेटिड डेटा की घोषणा की जो कि प्रतिमाह 599 रुपये से शुरु हैं। लांचिग अवसर पर फास्टवे ट्रांसमिशन ग्रुप के सीईओ प्रेम ओझा ने बताया कि यह पहल ग्राह को शानदार अनुभव प्रदान करेगा जो उन्हें हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद लेने मे सक्षम करेगा।
इस ऑफर में ग्राहक 1 जीआईजी तक 50 एमबीपीएस की गति से शुरु होने वाले अनलिमेटिड डेटा का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंनें कहा कि यह कदम ग्राहकों को किफायती मूल्य प्रदान करवाने की रणनीति का एक हिस्सा है।
नेटप्लस छह राज्यों के 125 शहरों में उपस्थित है। अमेजन और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप की बढ़ती लोकप्रियता के साथ हमारे डेटा की मांग लगातार बढ़ा रही है। नई ऑफर के लांच से कंपनी ग्राहक को सहज अनुभव देने का इरादा रखती है। यह प्लान एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाईल गेमिंग, प्रीमियम वीडियो आदि में सहायक सिद्व होंगें।     
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’ अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का ब्लू स्टार ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर 75 नये एयर-कंडीशनर मॉडल लांच किये वैदिक मंत्रो उच्चारण के साथ शुरु हुआ स्कूल का नया सत्र ऑडी ने ’गियर अप फॉर द समर’ कैम्पेन की घोषणा की के एंड ए एपेरल्स-ज्वेल्र्स ने सिल्वर आर्ट ज्वेलरी-इन्डोवैस्टर्न स्टाइलिश स्टोर खोला गॉडफ्रे फिलिप्स को किसानों के उत्थान के लिये ग्रीनटेक सीएसआर गोल्ड अवार्ड किआ मोटर्स ने विश्वस्तरीय यूनीक डिजाईन कार मॉडल पेश किया श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित क्लासिक लेजेंड्स ने जावा मोटरसाइकल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की