ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
पंजाब

ज़ीरकपुर पुलिस ने चंडीगढ़ से लुधियाना लेजाई जा रही 250 पेटी बीयर पकड़ी , एक काबू

April 04, 2019 10:51 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर  
पुलिस ने एक ट्रक से 250 पेटी बीयर की पकड़ी है। यह बीयर चंडीगढ़ से तस्करी कर लुधियाना लेजाई जा रही थी जिस को पुलिस ने ज़ीरकपुर हाइवे पर काबू कर लिया। ट्रक ड्राइवर की पहचान  ओंकार सिंह निवासी गाँव नछेहरा माझा थाना सेखवां जिला गुरदासपुर के रूप में हुई है जिसके ख़िलाफ़ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ़्तार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। 
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि आज शाम पुलिस की तरफ से फ्लाईओवर के नीचे नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान चंडीगढ़ से आ रहे एक ट्रक की तलाशी ली गई जिसमें से 250 पेटी अलग अलग कंपनियों की बीयर बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि मौके पर ट्रक चालक कोई भी दस्तावेज़ नही दिखा सका। उन्होंने कहा कि जांच में सामने आया कि ट्रक में यह बीयर चंडीगढ़ से लुधियाना लेजाई जा रही थी। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर चालक को गिरफ़्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
नाजायज़ फीस मामला: अनुसूचित जाति आयोग द्वारा कार्यवाही के आदेश पंजाब राज्य खाद्य आयोग ने वैबसाईट की लांच रेलवे ट्रैक क्रॉस करते हुए बच्ची की हुई मौत 24 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मकान मालिकन को ठहराया कसूरवार मैडीकल स्टोर्ज की नियमित जांच के आदेश छापेमारी के दूसरे दिन राज्य में से 3500 किलो प्लास्टिक बैग ज़ब्त नगर कौंसिल की उदासीनता से ट्रैफिक समस्या हुई विकराल सीवर की सफ़ाई करते 7 मज़दूरों की मौत पर दी श्रद्धांजलि नशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपी पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी