ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

अग्निहोत्री कर रहे हैं मीडिया में रहने के लिए ऊलजलू बयानबाज़ी

April 05, 2019 08:02 PM

ऊना, (विजयेन्दर शर्मा)

भाजपा के प्रवक्ता श्री राम कुमार ने नेता मुकेश अग्निहोत्री के बयानों का कड़ा प्रतिकार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री मीडिया में रहने के लिए ऊलजलू बयानबाज़ी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के खिलाफ बेसिरपैर बयानों के सहारे व अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि वह भूल रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी उन्हें योग्यता के कारण नहीं बल्कि पात्र न होते हुए भी मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर की विशेष कृपा कि वज़ह से मिली है। सब जानते हैं कि नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा नेताओं के घर में चोकियां भर-भर कर यह पद प्राप्त किया है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कोई टिप्पणी करने की भाजपा की न कोई मंशा है और न ही कोई आवश्यकता है क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बेसिर पैर टिप्पणीयों से खुद ही जगहंसाई के पात्र बनते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस परेशान है जो आए दिन उनके लिए परेशानी का सब़ब बनते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को यह समझना होगा कि राहुल गांधी पर किसी क्रांतिकारी गतिविधियों के कारण केस नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए अदालत से जमानत लेनी पड़ी है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि काग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में नेता व नीति विहिन हो चूकी है, कांग्रेस प्रदेश मे एक हारी हुई लड़ाई लड़ने का प्रयास कर रही है। जिस पार्टी के पास अपनी वैचारिक पृष्ठ भूमी का एक भी उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए उपलब्ध न हो वह चुनाव जीतना तो दूर, एक सम्मानजनक टक्कर देने मे भी सक्षम नहीं हो सकती है। कांग्रेस के अन्दर गुटबाजी इस कदर भयंकर हो चुकी है कि कांग्र्रेस नेता एक दूसरे को निपटाने के लिये चुनाव प्रत्याशी नहीं बल्कि बलि का बकरा ढूंड़ रहे हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अभी तक घोषित तीनों उम्मीदवारों की पृष्ठभूमी भाजपा की रही है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भी भाजपा कांग्रेस को प्रत्याशी उधार देने के लिये तैयार है। कांगेस अगर चाहे तो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, पदाधिकारी व आगामी विधानसभा के लिए भी भाजपा प्रत्याशी उधार दे सकती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
मोदी सरकार बनवाने में नारी शक्ति का रहेगा अहम योगदान: जयराम ठाकुर सिराज के पूर्व कांग्रेस विधायक पंडित शिव लाल का निधन,मुख्यमंत्री ने जताया शोक महेंद्र नाथ सोफत भाजपा में शामिल नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा पर एक बार फिर से हमला बोला भाजपा अध्यक्ष जी जीभ काटने की सुपारी: लॉ एंड आर्डर की खुली चुनौती, शिकायत दी बिखरे विपक्ष में दुल्हा बनने के लिए घमासान : जयराम ठाकुर हिमाचल में शेयर दि लोड अभियान लांच राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के विरोध में सडक़ों पर उतरे कांग्रेसी, चुनाव आयोग ने सत्ती को थमाया नोटिस हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां हिमाचल दिवस, मलखम्भ रहा राज्यस्तरीय समारोह का मुख्य आकर्षण