ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
हिमाचल प्रदेश

अग्निहोत्री कर रहे हैं मीडिया में रहने के लिए ऊलजलू बयानबाज़ी

April 05, 2019 08:02 PM

ऊना, (विजयेन्दर शर्मा)

भाजपा के प्रवक्ता श्री राम कुमार ने नेता मुकेश अग्निहोत्री के बयानों का कड़ा प्रतिकार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री मीडिया में रहने के लिए ऊलजलू बयानबाज़ी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के खिलाफ बेसिरपैर बयानों के सहारे व अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि वह भूल रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी उन्हें योग्यता के कारण नहीं बल्कि पात्र न होते हुए भी मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर की विशेष कृपा कि वज़ह से मिली है। सब जानते हैं कि नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा नेताओं के घर में चोकियां भर-भर कर यह पद प्राप्त किया है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कोई टिप्पणी करने की भाजपा की न कोई मंशा है और न ही कोई आवश्यकता है क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बेसिर पैर टिप्पणीयों से खुद ही जगहंसाई के पात्र बनते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस परेशान है जो आए दिन उनके लिए परेशानी का सब़ब बनते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को यह समझना होगा कि राहुल गांधी पर किसी क्रांतिकारी गतिविधियों के कारण केस नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए अदालत से जमानत लेनी पड़ी है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि काग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में नेता व नीति विहिन हो चूकी है, कांग्रेस प्रदेश मे एक हारी हुई लड़ाई लड़ने का प्रयास कर रही है। जिस पार्टी के पास अपनी वैचारिक पृष्ठ भूमी का एक भी उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए उपलब्ध न हो वह चुनाव जीतना तो दूर, एक सम्मानजनक टक्कर देने मे भी सक्षम नहीं हो सकती है। कांग्रेस के अन्दर गुटबाजी इस कदर भयंकर हो चुकी है कि कांग्र्रेस नेता एक दूसरे को निपटाने के लिये चुनाव प्रत्याशी नहीं बल्कि बलि का बकरा ढूंड़ रहे हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अभी तक घोषित तीनों उम्मीदवारों की पृष्ठभूमी भाजपा की रही है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भी भाजपा कांग्रेस को प्रत्याशी उधार देने के लिये तैयार है। कांगेस अगर चाहे तो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, पदाधिकारी व आगामी विधानसभा के लिए भी भाजपा प्रत्याशी उधार दे सकती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 44 की मौत कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई