ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
चंडीगढ़

देव समाज कॉलेज फॉर विमेन में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

April 05, 2019 09:38 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

देव समाज कॉलेज फॉर विमेन, सेक्टर 45बी, चंडीगढ़ में कॉलेज का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। समारोह कॉलेज की प्रार्थना के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद दीपक प्रज्ज्वलित किया गया। कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. जसपाल कौर ने मुख्य अतिथि प्रो. इमेनुअल नाहर, डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर, पंजाब यूनिवर्सिटी का औपचारिक तरीके से स्वागत किया।
उन्होंने संकाय और छात्रों की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट भी प्रस्तुत की। इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया, जिसमेंं छात्रों को उनके एकेडमिक और पाठ्येतर उपलब्धियों के लिए 556 पुरस्कार दिये गये।9 छात्रों को खेल श्रेणी में रोल ऑफ ऑनर दिया गया। इन छात्रों ने अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय और वरिष्ठ राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में विभिन्न खेलों में पुरस्कार जीते।
यूथ फेस्टिवल और स्पोर्ट्स के विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय प्रदर्शन के लिए 50 छात्रों को कॉलेज का कलर प्रदान किया गया।पंजाब विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा (2017-18) में एकेडमिक उत्कृष्टता के लिए 53 छात्रों को मेरिट सर्टिफिकेट और 90 छात्रों को गोल्डन सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट प्रदान किये गये। 245 छात्रों को पंजाब विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षा में उनके प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। 82 छात्रों को विभिन्न को-करिकुलर गतिविधियों में सर्वश्रेष्ठ रहने के लिए सम्मानित किया गया। कॉलेज के विभिन्न क्लबों और समाजों की गतिविधियों में बहुमूल्य योगदान के लिए 105 छात्रों को प्रशंसा पत्र दिये गये।सुश्री निशा नूनिया, बीएससी-2 को एकेडमिक के साथ-साथ को-करिकुलर गतिविधियों में उनके सराहनीय प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ छात्र के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। संकाय सदस्यों और श्रीमती विमल भार्गव चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा योग्य छात्रों को 26 छात्रवृत्तियां प्रदान की गयीं।मुख्य अतिथि प्रो. इमेनुअल नाहर, डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर, पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़ ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी। उन्होंने छात्रों को अपने चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए हमेशा प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने समग्र व्यक्तित्व विकास के लिए नैतिक मूल्यों को विकसित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने महिला शिक्षा के प्रति देव समाज के योगदान की सराहना की।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलाया हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन गांव दड़ुआ से मक्खनमाजरा को जोडऩे वाली सडक़ पर हाईमास्ट लाइट की स्थापना पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित