ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

बीजेपी के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल

April 06, 2019 03:51 PM

नई दिल्ली/शिमला, विजयेन्द्र शर्मा:
बीजेपी के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कहा बीजेपी क्यों छोड़ रहा हूं, यह सबको पता है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि शत्रुध्न सिन्हा का सच बोलना, सत्ता को हमेशा सच का आईना दिखाने का काम किया है। शत्रुघ्न सिन्हा का आध्यात्मिक, बौद्धिक और वैचारिक रूप से गांधी, नेहरू और सरदार पटेल से आत्मा का लगाव रहा है।
वही कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मैं शत्रुध्न सिन्हा का पार्टी में स्वागत करता हूं। उन्होंने नीतीश कुमार, बीजेपी और एलजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में लोगों को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इन तीनों पार्टियों ने एक दूसरे पर हमला बोला था लेकिन आज तीनों पार्टी गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि जब कोई झूठ बोलता है तो शत्रुघ्न कहते हैं खामोश। इस दौरान शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि 9 अप्रैल को बिहार के गया में राहुल गांधी की रैली, 10 अप्रैल को बिहार के कटिहार में रैली करेंगे राहुल गांधी।
ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब सीट से टिकट देगी। शत्रुघ्न पहले से ही कहते रहे हैं कि 'सिचुएशन जो भी हो, लोकेशन वही होगा'। बीजेपी ने इस बार इस सीट पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को उतारा है। बीते दो सालों में शत्रुघ्न सिन्हा लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमलावर रहे हैं। सिन्हा ने कई मौक़ों पर मोदी और अमित शाह से सवाल पूछकर उनके लिए मुश्किलें खड़ी की हैं, उनके सवालों से बीजेपी नेतृत्व को कई बार असहजता का सामना करना पड़ा था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
*"तेरी आवाज़ भी ज़रूरी तेरा वोट भी ज़रूरी "* जनता की अदालत में फैसला अभी बाकी है रेरा में अधिकारी होने के बावजूद भी उपभोक्ता मंच में सुने जा सकते है हाउसिंग मामले डेबिट कार्ड से भुगतान पर उपभोक्ता से शुल्क वसूली अवैध राष्‍ट्रपति ने महावीर जयंती की पूर्व संध्‍या पर देशवासियों को बधाई दी जयराम सरकार का एक साल का कार्यकाल शानदार : सुरेश कश्यप उत्तर ही नहीं दक्षिण भारत में भी कांग्रेस के पक्ष में माहौल: पराग शर्मा ज़ीरकपुर में नियम तोड़ते डिस्को मालिकों से लोग परेशान, पुलिस प्रशासन मेहरबान राष्ट्रीय प्रतिष्ठित महिला पुरस्कार 2019 समरोह में महिलाओं ने साबित कर दिया कि वह कमजोर नहीं जलियांवाला बाग नरसंहार शताब्दी मनाने के संबंध में फोटो प्रदर्शनी