ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
हिमाचल प्रदेश

बीजेपी राष्ट्रवाद पर चुनाव लड़ रही है, देश को आज निर्णायक नेता की जरुरत

April 06, 2019 03:55 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) विधानसभा में मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद पर चुनाव लड़ रही है और देश को आज निर्णायक नेता की जरुरत है। बीजेपी देश को तीव्र गति में ले जाना चाहती है और काम पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में कर दिखाया है। वे भारत के पहले पीएम हैं, जिन्होंने डिप्लोमेटिक तरीके से पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया। इस बार के लोकसभा चुनावों में तूफान नहीं बल्कि मोदी की सुनामी आ रही है।
बरागटा ने कहा कि मोदी के कार्यकाल में ही भारत अंतरिक्ष में चौथी व आर्थिक शक्ति में पांचवे स्थान पर आ गए हैं और सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस सवाल उठा रही है। कांग्रेस केघोषणा पत्र पर पर सवाल उठाते हुए बरागटा ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह की धारा में बदलाव करने चाह रही है। देश की सीमाओं पर कांग्रेस हमला कर देश के टुकड़े कर रही है।देश की सीमाएं मोदी के राज में पूरी तरह से सुरक्षित है।
शिमला संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल पर हमला बोलते हुए बरागटा ने कहा कि कर्नल 1998 से केवल पार्टी बदलने का काम कर रहे हैं। नरेंद्र बरागटा ने कांग्रेस से पूछा कि देश की सेना की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा कर क्या साबित करना चाहते है? कहा है कि पिछले पांच साल में नए भारत का निर्माण हुआ है।
इस बार प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत होगी। प्रदेश सरकार का एक साल बेमिसाल, ईमानदार और दमदार रहा है। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने भी विधानसभा के अंदर जयराम के एक साल के कार्यकाल को सराहा है।ऐसा पहली बार हुआ है कि नेता टिकट लेने से मना कर रहे हैं।कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान चुके हैं।नौजवानों, महिलाओं और आम जनता के लिए भाजपा काम कर रही हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा पर एक बार फिर से हमला बोला भाजपा अध्यक्ष जी जीभ काटने की सुपारी: लॉ एंड आर्डर की खुली चुनौती, शिकायत दी बिखरे विपक्ष में दुल्हा बनने के लिए घमासान : जयराम ठाकुर हिमाचल में शेयर दि लोड अभियान लांच राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के विरोध में सडक़ों पर उतरे कांग्रेसी, चुनाव आयोग ने सत्ती को थमाया नोटिस हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां हिमाचल दिवस, मलखम्भ रहा राज्यस्तरीय समारोह का मुख्य आकर्षण चुनाव समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा चारों सीटें पहले से ज्यादा अंतर से जीतेंगे प्रदेश के इतिहास में एकमात्र परिवार जो अबतक पांच बार दल बदलता रहा: सत्ती कांग्रेस में भ्रष्टाचार की फेहरिस्त लंबी , मोदी सरकार में किसी भी मंत्री पर एक रूपये के दुरूपयोग का आरोप नहीं : जयराम ठाकुर