ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

बीजेपी राष्ट्रवाद पर चुनाव लड़ रही है, देश को आज निर्णायक नेता की जरुरत

April 06, 2019 03:55 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) विधानसभा में मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद पर चुनाव लड़ रही है और देश को आज निर्णायक नेता की जरुरत है। बीजेपी देश को तीव्र गति में ले जाना चाहती है और काम पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में कर दिखाया है। वे भारत के पहले पीएम हैं, जिन्होंने डिप्लोमेटिक तरीके से पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया। इस बार के लोकसभा चुनावों में तूफान नहीं बल्कि मोदी की सुनामी आ रही है।
बरागटा ने कहा कि मोदी के कार्यकाल में ही भारत अंतरिक्ष में चौथी व आर्थिक शक्ति में पांचवे स्थान पर आ गए हैं और सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस सवाल उठा रही है। कांग्रेस केघोषणा पत्र पर पर सवाल उठाते हुए बरागटा ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह की धारा में बदलाव करने चाह रही है। देश की सीमाओं पर कांग्रेस हमला कर देश के टुकड़े कर रही है।देश की सीमाएं मोदी के राज में पूरी तरह से सुरक्षित है।
शिमला संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल पर हमला बोलते हुए बरागटा ने कहा कि कर्नल 1998 से केवल पार्टी बदलने का काम कर रहे हैं। नरेंद्र बरागटा ने कांग्रेस से पूछा कि देश की सेना की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा कर क्या साबित करना चाहते है? कहा है कि पिछले पांच साल में नए भारत का निर्माण हुआ है।
इस बार प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत होगी। प्रदेश सरकार का एक साल बेमिसाल, ईमानदार और दमदार रहा है। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने भी विधानसभा के अंदर जयराम के एक साल के कार्यकाल को सराहा है।ऐसा पहली बार हुआ है कि नेता टिकट लेने से मना कर रहे हैं।कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान चुके हैं।नौजवानों, महिलाओं और आम जनता के लिए भाजपा काम कर रही हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 25 की मौत कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई