ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

दांतों से तीन ट्रक खींचने का हैरतअंगेज कारनामा

April 06, 2019 09:49 PM

आबू रोड, फेस2न्यूज:

हाथों से ट्रक खींचना तो आपने सुना होगा लेकिन यदि दांतों से कोई एक नहीं बल्कि तीन ट्रक एक साथ खीचें तो यह किसी अजूबे से कम नहीं। परन्तु यह हकीकत है। ब्रह्माकुमारीज संस्थान के शांतिवन के राजयोग ध्यान शिविर में भाग लेने आये भोपाल के आशीष ने कुछ ऐसा ही किया जिससे लोग स्तब्ध हो गये।

आशीष पिछले कुछ समय से दांतों से खींचने का अभ्यास कर रहे हैं। पहले वे एक ट्रक खींचते थे, फिर दो और अब तो शांतिवन में तीन ट्रक एक साथ खींचकर कीर्तिमान बना दिया। इस कार्यक्रम के अवसर पर राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी, संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, सोशल एक्टिीविटी ग्रुप के अध्यक्ष बीके भरत समेत बड़ी संख्या में लोग इस हैरतअंगेज कार्यक्रम को देखने के लिए उपस्थित हुए।

इस बारे में पूछने पर आशीष ने बताया कि वे लम्बे समय से ट्रक खींचने का अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही यदि अध्यात्म और राजयोग की शक्ति हो तो सब सम्भव हो सकता है। शुद्ध शाकाहारी होने के बावजूद उसमें ताकत इतनी है कि वे दांतों से तीन तीन एक ट्रक एक साथ खींच लेते हैं।

कार्यक्रम में भोपाल की जोनल इंचार्ज बीके अवधेश, मोहन सिंघल समेत कई लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर बीके मोहन, बीके भानू, बीके सचिन, बीके धीरज, अनूप सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
*"तेरी आवाज़ भी ज़रूरी तेरा वोट भी ज़रूरी "* जनता की अदालत में फैसला अभी बाकी है रेरा में अधिकारी होने के बावजूद भी उपभोक्ता मंच में सुने जा सकते है हाउसिंग मामले डेबिट कार्ड से भुगतान पर उपभोक्ता से शुल्क वसूली अवैध राष्‍ट्रपति ने महावीर जयंती की पूर्व संध्‍या पर देशवासियों को बधाई दी जयराम सरकार का एक साल का कार्यकाल शानदार : सुरेश कश्यप उत्तर ही नहीं दक्षिण भारत में भी कांग्रेस के पक्ष में माहौल: पराग शर्मा ज़ीरकपुर में नियम तोड़ते डिस्को मालिकों से लोग परेशान, पुलिस प्रशासन मेहरबान राष्ट्रीय प्रतिष्ठित महिला पुरस्कार 2019 समरोह में महिलाओं ने साबित कर दिया कि वह कमजोर नहीं जलियांवाला बाग नरसंहार शताब्दी मनाने के संबंध में फोटो प्रदर्शनी