ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
हिमाचल प्रदेश

अगस्ता-वेस्टलैंड घोटाले में ईडी की चार्जशीट पर कांग्रेस चुप क्यों: सत्ती

April 07, 2019 08:15 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने शिमला से जारी प्रेस ब्यान में कहा कि वीआईपी हैलीकॉप्टर घोटाले अगस्ता-वेस्टलैंड़ में प्रवर्तन निदेशालय (ई.डी.द्ध द्वारा पेश की गई रिर्पाट में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की चुप्पी को संदेहास्पद करार दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अनेक विषयों पर बिना जानकारी के ब्यानबाजी करते रहते हैं लेकिन जिस मामले में वह सब कुछ जानते हैं, उस पर मौन क्यों है? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि ई.डी. कि जाँच में सामने आ रहे नाम कौन है?
सतपाल सत्ती ने कहा कि 2004 से 2014 तक इस देश के अंदर कोई ऐसा क्षेत्र नहीं था, जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार न किया हो। यूपीए सरकार के कार्यकाल में जल, थल और नभ हर जगह भ्रष्टाचार हुआ। कांग्रेस कार्यकाल के बोफोर्स तोप घोटाला, शेयर घोटाला, चीनी घोटाला, इत्यादी अनेक ऐसे घोटाले हैं जिन्हें जनता आजतक नहीं भुल पाई है।
उन्होंने आगे कहा कि वी.वी.आई.पी. हैलीकॉप्टर अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में जांच के दौरान जो कडि़यां खुलकर सामने आ रही हैं, उसको गंभीरता से लेने की आवश्यकता है। देश के सबसे बड़े राजनीतिक हैसियत रखने वाले परिवार और सोनिया गांधी के बारे में बिचोलिए क्रिश्चन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कई महत्वपूर्ण बातें निकल कर सामने आई। जांच में मिशेल ने ‘मिसेज गांधी’ जी का नाम लिया ‘सन ऑफ इटैलियन लेडी’ का उल्लेख किया था, इटैलियन लेडी और उसका बेटा कौन है? ई.डी. द्वारा दायर चार्जशीट ने कांग्रेस के मन-मस्तिष्क में भय का माहौल पैदा कर दिया है और अब वह इससे बच नहीं सकेंगे।
सत्ती ने कहा कि कांग्रेस को यह याद रखना चाहिए कि जनता न भ्रष्टाचारियों को भूलती है और न ही माफ करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इस प्रकार मौन रहना दस्तावेजी साक्ष्यों का जवाब नहीं है। कांग्रेस पार्टी अब ई.डी. द्वारा दायर चार्जशीट पर जवाब देने से पीछे क्यों हट रही हैं।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सेना को मजबूत करने के लिए और देश हित मे हमारी सरकार ने राफेल डील की सारी अड़चनें दूर कर फ्रांस से 36 लड़ाकू विमानों के आने का रास्ता साफ किया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा पर एक बार फिर से हमला बोला भाजपा अध्यक्ष जी जीभ काटने की सुपारी: लॉ एंड आर्डर की खुली चुनौती, शिकायत दी बिखरे विपक्ष में दुल्हा बनने के लिए घमासान : जयराम ठाकुर हिमाचल में शेयर दि लोड अभियान लांच राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के विरोध में सडक़ों पर उतरे कांग्रेसी, चुनाव आयोग ने सत्ती को थमाया नोटिस हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां हिमाचल दिवस, मलखम्भ रहा राज्यस्तरीय समारोह का मुख्य आकर्षण चुनाव समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा चारों सीटें पहले से ज्यादा अंतर से जीतेंगे प्रदेश के इतिहास में एकमात्र परिवार जो अबतक पांच बार दल बदलता रहा: सत्ती कांग्रेस में भ्रष्टाचार की फेहरिस्त लंबी , मोदी सरकार में किसी भी मंत्री पर एक रूपये के दुरूपयोग का आरोप नहीं : जयराम ठाकुर