ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
व्यापार

के एंड ए एपेरल्स-ज्वेल्र्स ने सिल्वर आर्ट ज्वेलरी-इन्डोवैस्टर्न स्टाइलिश स्टोर खोला

April 08, 2019 11:30 PM
चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री
के एंड ए एपेरल्स- ज्वेल्स ने ट्राईसिटी के लोगों की  रूचि को देखते हुए चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर स्थित रक्षा बिजनेस सेंटर (आरबीसी) में अपने नये स्टोर का शुभारंभ किया। नये स्टोर का उद्घाटन, एमडी परवीन कुमारिया की माताजी श्रीमती प्रोमिला कुमारिया ने किया।
  
इस अवसर पर  सिमी कुमारिया ने बताया कि इस स्टोर  में इन्डोवैस्टर्न स्टाइलिश ज्युलरी मेंसंतरंगा हार नेकलिश से लेकर ईयर रिंग, बैंगल सजे इनके अलावा पर्ल और स्टोन कीसुन्दर ज्युलरी भी देखते ही बनती है। जो देखने में बिल्कुल असली लगती है । इसके अलावा यहॉ लेडीज गाउन टॉप पाटी्र्र वियर से लेकर फारर्म ड्रेस भी सजी है यहॉ कुंदन, पोल्किस, सेमी प्रीशियस स्टोन्स से डिजाइन की गयी कस्टम मेड ज्वेलरी पेश है।
ये हर तरह की आउटफिट के साथ मैच कर जाते हैं। के एंड ए एपेरल्स- ज्वेल्स के प्रबंध निदेशक, परवीन कुमारिया ने कहा, कारोबार का विस्तार करने के लिए हमने ट्राइसिटी के ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए ज़ीरकपुर में भी एक स्टोर  खोला। हमारी ज्वेलरी डिजाइनर गाउन्स और लड़कियों की अन्य पोशाकों के साथ मैच करती है। जल्द ही हम फ्रेंचाइजी मॉडल पर पंजाब व देश के अन्य हिस्सों में भी कुछ और स्टोर खोलेंगे। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’ अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का ब्लू स्टार ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर 75 नये एयर-कंडीशनर मॉडल लांच किये वैदिक मंत्रो उच्चारण के साथ शुरु हुआ स्कूल का नया सत्र ऑडी ने ’गियर अप फॉर द समर’ कैम्पेन की घोषणा की नेटप्लस ब्राडबैंड ने लांच किये हाई स्पीड ट्रूली अनलिमेटिड प्लांस गॉडफ्रे फिलिप्स को किसानों के उत्थान के लिये ग्रीनटेक सीएसआर गोल्ड अवार्ड किआ मोटर्स ने विश्वस्तरीय यूनीक डिजाईन कार मॉडल पेश किया श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित क्लासिक लेजेंड्स ने जावा मोटरसाइकल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की