ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

नाडू खान परिवार की इज्जत के लिए समर्पित फिल्म:हरीश वर्मा

April 08, 2019 11:33 PM

चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री

  
पंजाबी फिल्म नाडूखान परिवार की इज्जत केलिए समर्पित है जो पुरानी पंजाबी संयुक्त परिवार की संस्कृति को बखूबी बयां करती है। इस फिल्म में प्राचीन पहलबानी के दांवपेच है तो दूसरी ओर सॉफ्ट सी प्रेम कहानी दर्शको को आकर्षित करेगी।आज नाडूखान फिल्म की  सारी टीम चंडीगढ़ में ट्रेलर रिलीज के लिए आई हुई थी जो 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता  हरीश वर्मा और वामिका गब्बी मुख्य लीड रोल में हैं।
हरीश वर्मा ने बताया कि यह उनकी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है और मेरे लिए सबसे यादगार फिल्म है जो परिवार की इज्जत को समर्पित है। यह लोगों की सोच को बदल देगी। हरीश ने बताया कि  उनकी दो फिल्में शीघ्र ही आने बाली है।फिल्म की नायिका वामिका गब्बी अपनी इस फिल्म से काफी उत्साहित हैं। उनका इसमें गांव की सीधी साधी परिवार की इज्ज्त करनेवाली लडक़ी का रोल है जो डर -डर कर रहती है।
न्होंने बताया कि रेसलिंग फिल्म में पहली बार काम किया है । इसकी शूटिंग राजस्थान के सूरतगढ़ में हुइ्र वहॉ मुल्तान गीत फिल्माया गया जो मुझे बह़त अच्छा लगा मेरी राजस्थानी लुक है। इस गीत को मन्नत ने गाया है। उन्होंने बताया कि इन्डियन सिनेमा में पंजाबी,मलयालम, तमिलऔर साउथ की फिल्मों काम किया है। साउथ में काफी कड़ी मेहनत  करनी पड़ती है पर अच्छा लगता है ।
उन्होंने कहा कि  पंजाबी साहित्य बहुत रिच है अच्छे विषय हैं। जिन पर फिल्में बनाई जा सकती हैं । इस फिल्म की स्टोरी सुखबिंदर बब्बल ने लिखी है जो बहुत कसी हुई 1950 पटकथा है । इसमें बी एन शर्मा,हॉबी धारीवाल, बनिंदर बन्नी, सिमरन ढींढसा आदि ने फिल्म में अपनी भूमिकाओं से अनेक रंग भरे हैं ।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती