ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

शरीर को स्वस्थ रखने के लिए नशे से बचना आवश्यक: अग्निहोत्री

April 09, 2019 08:18 PM

कुल्लू, (विजयेन्दर शर्मा) आज जिला पुलिस व नेहरू युवा केन्द्र द्वारा संचालित सहभागिता मुहिम के अंतर्गत केंद्रीय विद्यालय सैंज में जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया,जिस दौरान शालिनी अग्निहोत्री (आईपीएस) पुलिस अधीक्षक कुल्लू नें बतौर विशेष स्त्रोत व्यक्ति शिरकत की । उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि नशे से बचने के लिए सबसे उचित समय स्कूल का समय ही होता है अगर आज कल ही हम सब नशे से बचने के लिए कार्य करेंगे तो हम निश्चित तौर पर स्वस्थ रहेंग। उन्होनें कहा कि उन व्यक्तित्वों को अनुसरण करना चाहिए जो नशा नहीं करते और अच्छे मुक़ाम पर हैं ।
केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्या मंजू रानी शर्मा नें कार्यक्रम में उपस्थित सभी का स्वागत किया व उन्हें उपहार के तौर पर पौधा प्रदान किया ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई मुख्यमंत्री ने पावर ग्रिड कारपोरेशन के साथ ट्रांसमिशन सेक्टर के मुद्दों पर चर्चा की