ENGLISH HINDI Thursday, June 27, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

ई -टैंडर की कार्यवाही में संशोधन को मंजूरी

April 09, 2019 08:26 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भारतीय चुनाव आयोग ने आज पंजाब सरकार की रबी मौसम की खरीद प्रक्रिया के लिए ई -टैंडर की कार्यवाही में संशोधन को मंजूरी दे दी है।
पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस. करुणा राजू ने बताया कि भारतीय चुनाव आयोग ने यह मंजूरी रबी की फ़सल के मार्किटिंग सीजन के 2019-20 के दौरान खरीद सम्बन्धी नीति, लेबर और भाड़ा और ट्रांसपोर्टेशन समेत इस खरीद प्रक्रिया के दौरान कोई टैंडर करने के लिए संशोधन को पब्लिक नोटिस के रूप में करवाने की मंजूरी दी है। यह मंजूरी इस शर्त पर दी गई है कि इस सम्बन्धी किसी भी तरह का राजनैतिक लाभ किसी द्वारा भी न लिया जाये।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पहलवानी में पदक विजेता तीन बच्चियां धान की रोपाई के लिए मजबूर प्लास्टिक लिफाफों का प्रयोग रोकने के लिए व्यापक मुहिम की शुरूआत घग्गर के पानी से गाँव सताबगढ़ के किसानों की कई एकड फ़सल तबाह शिव सैनिकों ने बिटटू के कातिलो को फांसी दिलाने के हक में निकाला कैंडल मार्च अस्पताल में इमरजेंसी रूम का दरवाजा बंद रहने से मरीजों में परेशानी सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू